वाहन से कुचलकर युवक की दर्दनाक मौत ..

ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जैसे वह रात में सड़क पर टहलने के लिए निकला हो और किसी वाहन ने उसे कुचल दिया हो. पुलिस के द्वारा आसपास के इलाकों में युवक की तस्वीर ले जाकर पूछताछ की जा रही है. 

 

- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृतपुरा गांव के समीप हुआ हादसा
- हाफ पैंट पहन ने युवक की पुलिस नहीं कर सकी है पहचान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: शनिवार की सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृतपुरा गांव के समीप घटित हुई. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. हालांकि, मृतक की पहचान नहीं हो सकी.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सुबह जब स्थानीय लोग सड़कों पर टहलने के लिए निकले तो उन्होंने देखा कि एक युवक सड़क पर मृत पड़ा हुआ है. उसका शरीर खून से लथपथ था. ऐसा प्रतीत हो रहा था कि किसी वाहन ने उसे कुचल दिया है और भाग निकला है. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस में मामले की जांच करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. उन्होंने बताया कि किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत हुई है. युवक की पहचान नहीं हो सकी है. युवक ने शरीर पर केवल हाफ पैंट पहना हुआ है. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जैसे वह रात में सड़क पर टहलने के लिए निकला हो और किसी वाहन ने उसे कुचल दिया हो. पुलिस के द्वारा आसपास के इलाकों में युवक की तस्वीर ले जाकर पूछताछ की जा रही है. हालांकि, देर शाम तक युवक की पहचान नहीं हो सकी थी.













Post a Comment

0 Comments