बढ़ता रहा संक्रमण पर एमपी में सरकार बनाने में मस्त रहे पीएम: पप्पू यादव

उन्होंने कहा कि भारत सरकार को जनता की परेशानियों से कोई मतलब नहीं है. जनता के आर्थिक, बौद्धिक तथा सामाजिक विकास के बारे में भी सरकार को नहीं सोचना है. ऐसे में उन्होंने बुजुर्गों को इस पर गंभीरता से विचार करने की बात कही.

 

- चक्की में जनसभा के दौरान केंद्र तथा राज्य सरकार पर जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने साधा निशाना
- कहा- लोगों को डरा रही सरकार ताकि मुद्दों को लेकर नहीं उठा सके आवाज


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: भारत की सरकार ने कभी कोरोना वायरस को गंभीरता से नहीं लिया अन्यथा आज इतनी भयावह स्थिति नहीं होती. पूरे विश्व में कोरोना वायरस को लेकर लोग सशंकित रहे लेकिन, भारत में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत तथा मध्य प्रदेश में अपनी सरकार बनाने के चक्कर में केंद्र सरकार ने जनता के हित को दरकिनार कर दिया. यह कहना है जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव का. वह सोमवार को बक्सर पहुंचे थे. उन्होंने नया भोजपुर के दिवंगत राजद नेता सरफराज अहमद, पैसे की विवाद में मारे गए पंचायत सचिव श्याम किशोर सिंह के पैतृक आवास सिकरौल के डाफाडीहरी तथा चक्की में दिवंगत नेता धनराज चौधरी के यहां मातमपुर्सी करने को पहुंचे. बाद में उन्होंने चक्की में एक जनसभा को संबोधित किया. जहां उन्होंने जमकर केंद्र तथा बिहार सरकार को जमकर कोसा.


 उन्होंने कहा कि भारत में 29 जनवरी को आगरा में कोरोना संक्रमण का पहला मामला आया था. उसके बाद केरल में तथा फिर महाराष्ट्र में 23 लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर सरकार से अपील की थी कि वह बाहर से आने वाले लोगों के आगमन पर रोक लगाएं और यदि उन्हें आना हो तो उन्हें क्वारंटाइन कर दिया जाए लेकिन, किसी ने उनकी बात नहीं सुनी. इसी बीच अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत पहुंचे जहां उनके स्वागत के दौरान सभी बंदिशें से तोड़ दी गई. इसके साथ ही अचानक से लॉक डाउन कर दिए जाने से मजदूरों को काफी परेशानी हुई. मजदूरों को पैदल बिहार आना पड़ा. पप्पू यादव ने बताया कि संक्रमण को लेकर भारत सरकार लोगों को केवल डरा रही है. ताकि लोग डरे रहे और सरकार पर सवाल उठाने से बचे. 

कहा, हर मुद्दे पर विफल रही है सरकार:

उन्होंने कहा कि आज बिहार बाढ़ से आक्रांत है 56 लाख लोग बाढ़ से सड़क पर हैं. स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी सरकार फिसड्डी है. केवल 988 वेंटीलेटर ही मौजूद है. इसके अतिरिक्त उन्होंने बताया कि बिहार में अपराधी भी वायरस बने हुए हैं जिसका कोई उपाय सरकार के पास नहीं है. उन्होंने कहा कि भारत सरकार को जनता की परेशानियों से कोई मतलब नहीं है. जनता के आर्थिक, बौद्धिक तथा सामाजिक विकास के बारे में भी सरकार को नहीं सोचना है. ऐसे में उन्होंने बुजुर्गों को इस पर गंभीरता से विचार करने की बात कही.













Post a Comment

0 Comments