लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर दुकान हुई सील ..

उन्होंने ध्वनि विस्तारक यंत्र से लोगों को यह चेतावनी भी दी लॉक डाउन का सभी अक्षरशः पालन कर कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने में प्रशासन की मदद करें तथा अपने लोगों की भी जान बचाने में सहयोग करें. अगर कोई ऐसा नहीं करता तथा लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करता है तो उसके विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

 

- एसडीएम ने की कार्रवाई, 3 दिनों तक नहीं खोली जा सकेगी किराना की दुकान
- दोपहर 3:00 बजे दुकान का संचालन करते हुए पाए गए दुकानदार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर:  अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय ने शुक्रवार को लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में कठोर कार्रवाई करते हुए एक किराना दुकानदार की दुकान को तीन दिनों के लिए सील कर दिया. एसडीएम के द्वारा की गई इस कार्रवाई के बाद स्थानीय दुकानदारों के बीच हड़कंप मच गया.

दरअसल, नगर के चरित्रवन इलाके में दिन के 3 बजे अनुमंडल पदाधिकारी गुजर रहे थे. इसी बीच उन्होंने देखा कि शमशान घाट मोड़ के समीप एक किराना दुकानदार अपनी दुकान खोले हुए हैं. उन्होंने तुरंत ही दुकान को सील करने का आदेश दिया तथा दुकानदार को बताया कि वह अगले 3 दिन के बाद ही दुकान चला सकेंगे. साथ ही उन्होंने ध्वनि विस्तारक यंत्र से लोगों को यह चेतावनी भी दी लॉक डाउन का सभी अक्षरशः पालन कर कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने में प्रशासन की मदद करें तथा अपने लोगों की भी जान बचाने में सहयोग करें. अगर कोई ऐसा नहीं करता तथा लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करता है तो उसके विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.













Post a Comment

0 Comments