डुमराँव कोविड अस्पताल में चिकित्सकों से जमकर मारपीट, मौके पर पहुँचे एसडीओ व एसडीपीओ ..

जिसे देखते हुए तुरंत ही अनुमंडल पदाधिकारी हरेंद्र राम तथा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृष्ण कुमार सिंह को सूचना दी गई. जिसके बाद दोनों पदाधिकारी सदल बल मौके पर पहुंच गए तथा स्थिति को नियंत्रण में ले लेने के प्रयास में हैं. 

 

- तबीयत खराब होने पर होम आइसोलेशन में रह रहे व्यक्ति को लेकर पहुंचे थे परिजन
- चिकित्सक ने किया रेफर, अस्पताल ले जाने के पहले ही मौत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नया भोजपुर में होम आइसोलेशन में रह रहे एक व्यक्ति की तबीयत खराब होने के बाद परिजनों द्वारा उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचने तथा अस्पताल में उनकी मौत हो जाने के बाद कोविड अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ तथा चिकित्सकों से मारपीट की गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीओ तथा एसडीपीओ मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में लेने के प्रयास में है.

बताया जा रहा है कि नया भोजपुर में होम आइसोलेशन में रह रहे एक 70 वर्षीय वृद्ध को तबीयत खराब होने पर उसके परिजन रात तकरीबन 10 बजे डुमराँव के स्थित कोविड- अस्पताल में पहुंचे जहाँ चिकित्सकों ने उन्हें तुरंत ही अनुमंडल अस्पताल ले जाने को कहा ताकि, ईसीजी वगैरह कर रोगी की स्थिति का पता लगाया जा सके. बताया जा रहा है कि अस्पताल से निकलने से पूर्व ही रोगी की मौत हो गई जिस पर परिजन उग्र हो गए तथा चिकित्सकों के साथ जमकर मारपीट तथा अस्पताल में तोड़फोड़ भी की. जिसे देखते हुए तुरंत ही अनुमंडल पदाधिकारी हरेंद्र राम तथा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृष्ण कुमार सिंह को सूचना दी गई. जिसके बाद दोनों पदाधिकारी सदल बल मौके पर पहुंच गए तथा स्थिति को नियंत्रण में ले लेने के प्रयास में हैं. 

बताया जा रहा है कि मारपीट की वारदात को अंजाम देने के पश्चात सभी मृतक के शव को लेकर निकल गए. उधर कोरोना संक्रमित व्यक्ति के मृत्यु हो जाने के पश्चात तथा उनके परिजनों द्वारा मारपीट किए जाने से चोटिल चिकित्सक तथा अन्य अस्पताल कर्मी चोट से ज्यादा इस बात से परेशान है कि, संक्रमित व्यक्ति के परिजनों के द्वारा उन्हें छुए जाने से कहीं संक्रमण का प्रसार उनमें भी तो नहीं हो गया. इस संदर्भ में जानकारी लेने के लिए एसडीओ तथा एसडीपीओ दोनों पदाधिकारियों के मोबाइल पर फोन किया गया लेकिन, फोन नहीं उठाने के कारण अद्यतन स्थिति की जानकारी नहीं प्राप्त हो सक.













Post a Comment

0 Comments