पानी भरे गड्ढे में डूबने से किशोरी की मौत ..

सरकार लोहिया स्वच्छ अभियान के अंतर्गत सभी गांवों में खुले में शौच की कुरीति से मुक्ति के लिए अभियान चलाती रहती है. बावजूद इसके लोग इस कुरीति को छोड़ना नहीं चाहते जिसके कारण अक्सर कई तरह की दुर्घटनाएं सामने आती हैं.

 

- धनसोई थाना क्षेत्र के खरहना गांव का मामला
- खेतों में शौच के लिए गई थी किशोरी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: धनसोई थाना क्षेत्र के खरहना में शौच करने गई एक किशोरी की पानी भरे गड्ढे में डूब जाने की वजह से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि किशोरी सुबह में शौच करने के लिए खेत के तरफ गई थी. इसी बीच पांव फिसल जाने की वजह से पानी भरे गड्ढे में गहरे  गड्ढे में डूब जाने से उसकी मौत हो गई. इस दुर्घटना की सूचना ग्रामीणों के द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गई.  सूचना प्राप्त होने के पश्चात मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर तथा पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया. 

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए धनसोई थानाध्यक्ष रौशन कुमार ने बताया कि स्थानीय थाना क्षेत्र के खरहना गाँव के अरविंद कुमार की पुत्री ज्योति कुमारी (16 वर्ष) शौच करने के लिए खेतों की तरफ गई थी. इसी बीच एक पानी भरे गड्ढे के पास जाने पर उसका पांव फिसल गया और वह गड्ढे में भरे गहरे पानी में गिर पड़ी जिससे डूबने के कारण उसकी मौत हो गई.

बता दें कि, सरकार लोहिया स्वच्छ अभियान के अंतर्गत सभी गांवों में खुले में शौच की कुरीति से मुक्ति के लिए अभियान चलाती रहती है. बावजूद इसके लोग इस कुरीति को छोड़ना नहीं चाहते जिसके कारण अक्सर कई तरह की दुर्घटनाएं सामने आती हैं.













Post a Comment

0 Comments