वीडियो: परीक्षा के नाम पर लाखों छात्रों की जान से खेल रही सरकार: कांग्रेस

कहा कि आज जब किसी भी विश्वविद्यालय के वार्षिक परीक्षा का आयोजन बंद है. जेईई तथा नीट की परीक्षा का आयोजन सरकार के नीतिगत लकवा ग्रस्त होने का प्रतीक है. उन्होंने कहा कि, कांग्रेस सरकार के प्रत्येक ऐसे जन विरोधी तथा छात्र विरोधी निर्णय का विरोध करती है. 

 

- जेईई तथा नीट की परीक्षा के आयोजन को लेकर सरकार का विरोध
- जिलाध्यक्ष ने कहा, अव्यवहारिक है सरकार का फैसला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जेईई तथा नीट की परीक्षा के आयोजन को अव्यवहारिक फैसला बताते हुए कांग्रेस के द्वारा केंद्र सरकार का जमकर विरोध किया गया. साथ ही साथ सरकार के अहंकार के प्रतीक पुतले का दहन करते हुए उपस्थित कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध जताया. मौके पर कार्यकर्ताओं एवं छात्रों को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन ने बताया कि, सरकार छात्रों के प्रति असंवेदनशीलता की यह हद को पार कर रही है. वर्तमान आपदा काल में जब कोरोना वायरस लगातार बढ़ता जा रहा है तथा देश भर में कुल 30 लाख से ज्यादा मामले हो गए हैं, वैसी स्थिति में सरकार देश के 25 लाख तथा बिहार के तकरीबन डेढ़ लाख छात्रों का भविष्य दांव पर लगा रही है. उन्होंने कहा कि आज जो प्रतिदिन 75 हज़ार से ज्यादा की संख्या में संक्रमण का प्रसार हो रहा है ऐसी स्थिति में परीक्षा का आयोजन सरकार की हठधर्मिता है. उन्होंने कहा कि एक तरफ सरकार जहां सामाजिक दूरी का राग अलाप रही है. वहीं, परीक्षा के नाम पर लाखों छात्रों को बिना किसी योजना के इकट्ठा करना छात्रों की जान को दांव पर लगाना है.

उन्होंने कहा कि आज जब किसी भी विश्वविद्यालय के वार्षिक परीक्षा का आयोजन बंद है. जेईई तथा नीट की परीक्षा का आयोजन सरकार के नीतिगत लकवा ग्रस्त होने का प्रतीक है. उन्होंने कहा कि, कांग्रेस सरकार के प्रत्येक ऐसे जन विरोधी तथा छात्र विरोधी निर्णय का विरोध करती है. विरोध कार्यक्रम में धनजी पांडेय, बजरंगी मिश्रा, राजर्षि राय, साधना पांडेय, संजय यादव, अनुराग राज त्रिवेदी, वीरेंद्र राम, विनय ओझा, अभिषेक जायसवाल, श्रीमन राय, संजय दूबे, विशाल खरवार, रामाकांत चौबे, ललन दूबे, अभिमन्यु मिश्रा, जमाल अली, निशांत कुमार इत्यादि कार्यकर्ता मौजूद रहे.


वीडियो: 














Post a Comment

0 Comments