वाहन चोर गैंग के 7 सदस्य गिरफ्तार, चार वाहन भी बरामद ..

पुलिस ने पकड़े गए चोरों की निशानदेही पर एक-एक कर बाइक चोर गैंग के कुल 7 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, उनके पास से चोरी की चार बाइक्स जब्त की गई हैं. मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से न्यायालय के आदेश अनुसार उन्हें जेल भेज दिया गया.


- वाहन जांच के दौरान पुलिस को मिली सफलता
- पकड़े गए अभियुक्तों के बयान पर पूरे नेटवर्क को खंगाल रही पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर डुमराव पुलिस के द्वारा बाइक चोर गैंग का उद्भेदन किया गया है. साथ ही पुलिस ने पकड़े गए चोरों की निशानदेही पर एक-एक कर बाइक चोर गैंग के कुल 7 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, उनके पास से चोरी की चार बाइक्स जब्त की गई हैं. मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से न्यायालय के आदेश अनुसार उन्हें जेल भेज दिया गया.

घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के मुताबिक सिमरी थाना क्षेत्र की पुलिस मंझवारी मोड़ के समीप वाहन जांच अभियान चला रही थी. उसी दौरान एक बाइक पर बैठे दो युवकों को पुलिस ने रोका उनके पास हीरो ग्लैमर मोटरसाइकिल थी. दोनों युवक बाइक के कागजात नहीं दिखा सके बाद में पुलिस ने उनसे पूछताछ शुरू की तो ज्ञात हुआ की बाइक चोरी की है. तथा दोनों युवक बाइक चोर गैंग के सदस्य हैं. दोनों युवकों की पहचान चक्की लक्ष्मण डेरा के चंदन यादव तथा बक्सर शिव शक्ति नगर के मोनू कुमार के रूप में हुई. पुलिस ने तुरंत मामले की जानकारी डुमराँव एसडीपीओ के.के. सिंह को दी जिसके बाद एसडीपीओ के द्वारा रणनीति बनाते हुए ब्रह्मपुर व जवहीं दीयर से ज्योतिष यादव तथा जितेंद्र यादव एवं अनिल  कमल चौबे नामक युवकों को हिरासत में लिया, जिनके पास से  चोरी की तीन बाइक बरामद की गई है. वहीं, ब्रह्मपुर से मुकेश कुमार तथा तेजू कुमार नामक दो अन्य अभियुक्त भी गिरफ्तार किए गए.  प्रकार वाहन चोर गैंग के 7 सदस्य पुलिस के हिरासत में आ गए, जिनसे पूछताछ कर उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

इस संदर्भ में प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी देते हुए एसडीपीओ के के सिंह ने बताया कि, पकड़े गए अभियुक्तों के माध्यम से कुछ अन्य अभियुक्तों की भी पहचान की गई है. जिनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है.













Post a Comment

0 Comments