बैंक डकैती का मास्टरमाइंड रोहतास से गिरफ्तार ..

पुलिस ने रोहतास से शनिवार की रात गिरफ्तार कर लिया.  पुलिस ने उसके पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया है. पकड़े गए अपराधी ने बैंक डकैती में अपनी संलिप्तता भी स्वीकार कर ली. जिसके बाद उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

 


- 2 माह पूर्व मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह में बैंक डकैती की घटना को दिया था अंजाम
- घटना में संलिप्तता की स्वीकारोक्ति के बाद भेजा गया जेल


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: दो माह पूर्व महदह स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में दिन दहाड़े हुई डकैती के मास्टरमाइंड की गिरफ्तारी की चुनौती के मद्देनजर वारदात के मुख्य आरोपित धर्मेद्र पासवान उर्फ महाकाल को पुलिस ने रोहतास से शनिवार की रात गिरफ्तार कर लिया.  पुलिस ने उसके पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया है. पकड़े गए अपराधी ने बैंक डकैती में अपनी संलिप्तता भी स्वीकार कर ली. जिसके बाद उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया

इस बाबत पुलिस अधीक्षक उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि सात जुलाई को मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के महदह स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में लूट की वारदात हुई थी. वारदात में शामिल चार अपराधियों को पुलिस ने घटना के चार दिन के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया गया था, जबकि लाइनर की भूमिका निभाने वाले अपराधी को करीब एक माह बाद गिरफ्तार किया गया था. तब लूट के पैसों में से एक के पास से 15 हजार रुपये तथा लाइनर के पास से उन्ही पैसों से खरीदी गई बाइक पुलिस ने जब्त कर ली थी. बावजूद इसके लूट का मुख्य आरोपित रोहतास के दिनारा थाना अंतर्गत गुनसेज निवासी धर्मेंन्द्र पासवान गिरफ्तार नहीं किया जा सका था. 

इसी दौरान शनिवार की रात पुलिस को एक मुखबिर से सूचना मिली कि धर्मेंद्र सासाराम स्थिति अपने घर गुनसेज में आया हुआ है. सूचना के बाद बगेन गोला थानाध्यक्ष सियाराम सिंह के नेतृत्व में मुफस्सिल थाना के पदाधिकारी अजय कुमार के साथ टीम का गठन कर पुलिस को छापेमारी के लिए गुनसेज भेजा गया था. जहां छापेमारी करते हुए पुलिस ने मुख्य आरोपित धर्मेंद्र पासवान उर्फ महाकाल को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बैंक लूट में संलिप्तता की बात स्वीकार करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया.

दरअसल, 2 माह पूर्व सात जुलाई को बाइक सवार छह अपराधियों ने हथियार के बल पर दिन दहाड़े 4 लाख 60 हजार रुपयों की डकैती कर ली थी.













Post a Comment

0 Comments