अधिवक्ता हत्याकांड: मोबाइल से मिले कॉल रिकॉर्डिंग तथा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच को आगे बढ़ा रही पुलिस ..

बताया जा रहा है कि लॉक डाउन हो जाने की वजह से सामने आए आर्थिक संकट को दूर करने के लिए अधिवक्ता ने जमीन के कारोबार में हाथ आजमाने की बात सोची और संभवत: इसी कारोबार में हुई किसी खुन्नस का खामियाजा उन्हें अपनी जान देकर चुकाना पड़ा.

 

- पैसों के लेनदेन का विवाद बना अधिवक्ता की हत्या की वजह
- कोरोना काल में आर्थिक संकट के बाद शुरु किया था जमीन खरीद-बिक्री का कारोबार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिला मुख्यालय के समीप युवा अधिवक्ता की हत्या मामले में 48 घंटे से ज्यादा का समय बीत जाने के बावजूद पुलिस को अभी तक विशेष सफलता हाथ नहीं लगी. पुलिस हत्यारों की तलाश के साथ-साथ हत्या की वजह जानने के लिए भी प्रयास कर रही है. अब तक जो जानकारियां मिली है उसके आधार पर पुलिस का कहना है कि हत्या जमीन की खरीद बिक्री को लेकर हुए किसी विवाद के कारण की गई है. बताया जा रहा है कि लॉक डाउन हो जाने की वजह से सामने आए आर्थिक संकट को दूर करने के लिए अधिवक्ता ने जमीन के कारोबार में हाथ आजमाने की बात सोची और संभवत: इसी कारोबार में हुई किसी खुन्नस का खामियाजा उन्हें अपनी जान देकर चुकाना पड़ा.

पुलिस को मृतक की मोबाइल रिकॉर्डिंग से भी कुछ अहम सुराग मिले हैं. एसडीपीओ गोरख राम के मुताबिक पुलिस सीसीटीवी फुटेज से लेकर मृतक की कॉल रिकॉर्डिंग हर बिंदु के आधार पर जांच को आगे बढ़ा रही है. उम्मीद है कि जल्द ही पुलिस अपराधियों को दबोच लेगी.













Post a Comment

0 Comments