लूट की कोशिश मामले में एक और अपराधी पुलिस की गिरफ्त में ..

बताया जा रहा है कि पकड़ा गया अपराधी धर्मेंद्र सोनार मानिकपुर के अक्षय कुमार की योजना पर लाइनर की भूमिका निभाते हुए जमुना चौक स्थित स्वर्णकार के दुकान में लूट की घटना को अंजाम देने के प्रयास में था लेकिन, दुकानदार गुदड़ी प्रसाद के नाती प्रवीण की तत्परता एवं पुलिस की चौकसी के कारण अपराधी अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाए थे.
- नगर थाना क्षेत्र यमुना चौक पर 15 सितंबर को हुई थी लूट की कोशिश
- अब तक तीन अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर 15 सितंबर को नगर थाना क्षेत्र के यमुना चौक पर लूट की कोशिश मामले में एक और अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. बताया जा रहा है कि पकड़ा गया अपराधी धर्मेंद्र सोनार मानिकपुर के अक्षय कुमार की योजना पर लाइनर की भूमिका निभाते हुए जमुना चौक स्थित स्वर्णकार के दुकान में लूट की घटना को अंजाम देने के प्रयास में था लेकिन, दुकानदार गुदड़ी प्रसाद के नाती प्रवीण की तत्परता एवं पुलिस की चौकसी के कारण अपराधी अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाए थे.

लूट के असफल प्रयास के बाद भाग रहे अक्षय कुमार को टाइगर मोबाइल के जवानों ने दौड़ाकर पकड़ लिया था उसकी निशानदेही पर कोइरपुरवा के रहने वाले एक अन्य अपराधी संतोष कुमार को भी गिरफ्तार किया गया था. इसी बीच तीसरा अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया गिरफ्तार अपराधी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए न्यायिक आदेशानुसार जेल भेज दिया गया है.













Post a Comment

0 Comments