सड़क दुर्घटना में भोजपुरी गायक की मौत, दो गंभीर ..

जानकारी देते हुए सोनवर्षा ओपी प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि महादेव गंज राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क दुर्घटना में दिनारा थाना क्षेत्र के रहने वाले बाइक सवार मुकेश पांडेय की मौके पर ही मौत हो गई तथा इस घटना में घायल मुकेश पांडेय के दो अन्य साथियों को इलाज हेतु आरा भेजा गया. 

 

- सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र का है मामला
- महादेव गंज के पास बाइक व कार में हुई सीधी टक्कर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के महादेव गंज में बाइक व कार की आमने-सामने की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी वहीं, इस घटना में गंभीर रूप से घायल एक किशोर को बेहतर इलाज के लिए आरा भेजा गया है. बताया जा रहा है कि, दिनारा थाना क्षेत्र के रहने वाले मुकेश कुमार पांडेय एवं उनके दो अन्य साथी बाइक से किसी कार्य से आरा जा रहे थे. इसी दौरान महादेव गंज राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार कार एवं भोजपुरिया गायक मुकेश पांडेय की बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई. इस घटना में मुकेश (25वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई तथा उनके दो अन्य साथी श्रवण कुमार (28 वर्ष) 15 वर्षीय अन्नी कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें आनन - फानन में स्थानीय लोगों एवं पुलिस की मदद से आरा इलाज हेतु भेजा गया. इलाज के लिए आरा जाने के क्रम में गंभीर रूप से घायल दो अन्य साथियों में एक श्रवण की मौत रास्ते में ही हो गई. गंभीर रूप से घायल 15 वर्षीय अन्नी कुमार का इलाज आरा के अस्पताल में चल रहा है.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए सोनवर्षा ओपी प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि महादेव गंज राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क दुर्घटना में दिनारा थाना क्षेत्र के रहने वाले बाइक सवार मुकेश पांडेय की मौके पर ही मौत हो गई तथा इस घटना में घायल मुकेश पांडेय के दो अन्य साथियों को इलाज हेतु आरा भेजा गया. अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही एक की मौत रास्ते में ही हो गई. उन्होंने बताया कि इस हादसे में दोनों मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर मुख्यालय स्थित पोस्टमार्टम हॉउस भेजे जाने की तैयारी है.













Post a Comment

0 Comments