कांग्रेस में है दम, इसलिए है टिकट के दावेदारों की भीड़: वीरेंद्र सिंह राठौर

शनिवार को बक्सर में भोजपुर और बक्सर के प्रखंड अध्यक्षों के साथ बैठक कर विधानसभा चुनाव को लेकर हर प्रखंड की तैयारियों का जायजा लिया. इस अवसर पर उन्होंने पार्टी की मजबूती के लिए प्रखंड अध्यक्षों तथा कार्यकर्ताओं को सदस्यों की संख्या बढ़ाने पर बल दिया.

 

- जमीनी हकीकत जानने बक्सर पहुंचे थे बिहार प्रभारी
- कार्यकर्ताओं को मजबूती से कार्य करने का दिया संदेश


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कांग्रेस में दम है तभी एक-एक सीट के लिए कई दावेदार यहां खड़े नजर आ रहे हैं. बक्सर में सिटिंग एमएलए को टिकट मिलेगा या टिकट कटेगा यह निर्णय भी कांग्रेस आलाकमान लेगा. ये बातें अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव सह बिहार प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौर ने बक्सर में पत्रकारों से बात करते हुए कही. 

दरअसल, अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के राष्ट्रीय सचिव सह बिहार प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने शनिवार को बक्सर में भोजपुर और बक्सर के प्रखंड अध्यक्षों के साथ बैठक कर विधानसभा चुनाव को लेकर हर प्रखंड की तैयारियों का जायजा लिया. इस अवसर पर उन्होंने पार्टी की मजबूती के लिए प्रखंड अध्यक्षों तथा कार्यकर्ताओं को सदस्यों की संख्या बढ़ाने पर बल दिया.

बाद में जिलाध्यक्ष तथागत हर्षब‌र्द्धन के साथ प्रेस वार्ता करते हुए उन्होंने बताया कि बिहार विधान सभा चुनाव में महागठबंधन के साथ ही कांग्रेस पिछले चुनाव से अधिक सीटें लेकर लड़ेगी. इसके लिए महागठबंधन की पार्टियों से सीटों के बंटवारे पर बात चल रही है. मौके पर जदयू की आलोचना करते उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में कांग्रेस जदयू के साथ थी, पर इस बार जदयू के विरोध में पार्टी चुनाव लड़ेगी और निश्चित तौर पर इसका खामियाजा जदयू को भुगतना पड़ेगा. केंद्र और राज्य सरकार की जम कर आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि दोनों में से किसी के भी पास देश के विकास के लिए कोई ठोस नीति नहीं है. सिर्फ कागजों पर ही देश के विकास से लेकर किसानों की आय दोगुनी करने की बात की जा रही है. जबकि आलम यह है कि गेहूं के सीजन में किसानों को 1200 रुपये/क्विंटल तक बेचना पड़ गया.  

बिहार प्रभारी के पहुंचने पर टिकट के उम्मीदवारों की उनसे मिलने वालों की भीड़ लगी रही.  प्रेस वार्ता में जिला उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष पंकज कुमार आदि मौजूद रहे वहीं मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता टीएन चौबे, कामेश्वर पांडेय, डॉ सतेंद्र ओझा समेत कई लोग मौजूद रहे.
वीडियो: 














Post a Comment

0 Comments