अंतर जिला लुटेरा इटाढ़ी से गिरफ्तार ..

शुक्रवार की शाम अचानक पुलिस को सूचना मिली कि अंतर जिला लूट का एक अपराधी इटाढ़ी में छिपा हुआ है. सूचना के आलोक में टीम का गठन कर छापेमारी करते हुए घरभरन चौधरी नामक अभियुक्त को एक घर से गिरफ्तार कर लिया गया. 



- इटाढ़ी पुलिस ने अपराधी को किया पुलिस के हवाले
- इटाढ़ी के एक घर में छिपे होने की मिली थी सूचना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: इटाढ़ी थाना पुलिस को लूट के एक मामले में अंतर जिला अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. गिरफ्तार अपराधी को पुलिस में बाद में कैमूर पुलिस के हवाले कर दिया है. बताया जा रहा है कि पकड़े गए अपराधी पर रोहतास तथा कैमूर में लूट की वारदातों को अंजाम दिए जाने का आरोप है.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि, शुक्रवार की शाम अचानक पुलिस को सूचना मिली कि अंतर जिला लूट का एक अपराधी इटाढ़ी में छिपा हुआ है. सूचना के आलोक में टीम का गठन कर छापेमारी करते हुए घरभरन चौधरी नामक अभियुक्त को एक घर से गिरफ्तार कर लिया गया. 

बकौल थानाध्यक्ष आरोपित ने 6 माह पूर्व रोहतास के दिनारा में हथियार के बल पर वैगन-आर लूट ली थी तथा फरार हो गया था. बाद में कैमूर के कुदरा थाना क्षेत्र में उसने ट्रैक्टर लूट की घटना को अंजाम दिया था. इसके अतिरिक्त अन्य वारदातों को भी उसके द्वारा अंजाम दिए जाने की सूचना मिल रही है. लूट के इन दोनों मामलों में रोहतास और कैमूर की पुलिस अभियुक्त की तलाश कर रही थी. इसी बीच भी सूचना मिली कि वह इटाढ़ी में छिपा हुआ है.














Post a Comment

0 Comments