स्वास्थ्य कर्मियों ने किया सरकार के विरोध में प्रदर्शन, प्रधान सचिव को भेजा पत्र ..

सभा को संबोधित करते हुए जिला मंत्री आनंद कुमार सिंह के द्वारा सरकार सरकार एवं स्वास्थ विभाग के कर्मचारी विरोधी नीति संदर्भ में विस्तार से जानकारी दी गई एवं प्रधान सचिव स्वास्थ्य विभाग के नाम से प्रेषित मांग पत्र को सिविल सर्जन को सौंपा.

 

- सरकार पर लगाया जनविरोधी होने का आरोप
- नेताओं पर दर्ज मुकदमे वापस लिए जाने का भी किया अनुरोध

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बिहार चिकित्सा एवं जन स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के राज्य कमिटी के द्वारा लिए गए निर्णय के आलोक में स्वास्थ्य कर्मचारियों द्वारा सिविल सर्जन बक्सर के कार्यालय के समक्ष धरना-प्रदर्शन का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष गायत्री कुमारी के द्वारा की गई. सभा को संबोधित करते हुए जिला मंत्री आनंद कुमार सिंह के द्वारा सरकार सरकार एवं स्वास्थ विभाग के कर्मचारी विरोधी नीति संदर्भ में विस्तार से जानकारी दी गई एवं प्रधान सचिव स्वास्थ्य विभाग के नाम से प्रेषित मांग पत्र को सिविल सर्जन को सौंपा.

सभा को संबोधित करते हुए जिला मंत्री ने कहा कि पटना सिविल सर्जन के द्वारा प्रदर्शन के दौरान राज्य के नेताओं पर फर्जी मुकदमा कर दिया गया है, जिसे तुरंत ही वापस लिया जाए. साथ ही शीर्ष 2211 एवं अन्य शीर्षों में आवंटन की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए. नेता ने कहा कि सरकार द्वारा महिला सशक्तिकरण की बात कही जा रही है वहीं, महिला कर्मचारियों का वेतन आवंटन नहीं किया जाना सरकार की नाकामी को दर्शाता है. वहीं, सरकार द्वारा घोषित लॉकडाउन अवधि में अवकाश के दिन देर शाम तक कार्य करने के बदले नाश्ता एवं भोजन हेतु नगद राशि का भुगतान नहीं किया गया जो स्वास्थ्य कर्मियों के मनोबल को गिराता है. मौके पर अरुण कुमार ओझा, गुड्डी कुमारी, ललिता यादव, रेणु कुमारी, महावीर पंडित, मनोज चौधरी, जय शंकर राय, विनोद कुमार श्रीवास्तव, मीरा कुमारी आदि ने भी सभा को संबोधित किया.













Post a Comment

0 Comments