आपराधिक वारदात को पुलिस ने किया विफल, हथियार व कारतूस के साथ तीन गिरफ्तार ..

कोरानसराय और सोनवर्षा ओपी पुलिस के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे तीन युवकों को दबोच लिया गया. जिनके पास से पिस्तौल तथा जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए वहीं, एक युवक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. 


- डुमराँव अनुमंडल के कोरानसराय तथा सोनवर्षा ओपी थाना को मिली सफलता
- गिरफ्तार युवक का रहा है पुराना आपराधिक इतिहास

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कोरानसराय और सोनवर्षा ओपी पुलिस के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे तीन युवकों को दबोच लिया गया. जिनके पास से पिस्तौल तथा जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए वहीं, एक युवक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. इस संदर्भ में एसडीपीओ कृष्ण कुमार सिंह ने बताया कि, कोरान सराय में थानाध्यक्ष राजन मालवीय के द्वारा वाहन जांच अभियान के दौरान दो युवकों को गिरफ्तार किया गया, जिनके पास एक देसी पिस्तौल तथा जिंदा कारतूस बरामद किया गया. माना जा रहा है कि वह कहीं लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे थे. गिरफ्तार युवकों की पहचान नावानगर थाना क्षेत्र के दसियांव गांव के रहने वाले रामेश्वर दूबे के पुत्र वेद भास्कर दूबे और मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के नुआंव गांव निवासी योगेंद्र सिंह के पुत्र आशीष कुमार सिंह के रूप में हुई. वहीं, नुआंव का ही रहने वाला मिथिलेश यादव पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. 

दूसरी तरफ सोनवर्षा ओपी पुलिस द्वारा अवैध देशी बंदूक तीन जिंदा कारतूस और एक बाइक के साथ विनोद कुमार, पिता - महेंद्र कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह रोहतास जिले के दावथ थाना अंतर्गत चक्रचातक गांव का निवासी है. वह राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर मलियाबाग से कड़सर की तरफ जा रहा था. छापेमारी दल में सोनवर्षा थानाध्यक्ष सुबोध कुमार और पुलिस अवर निरीक्षक निरंजन कुमार मौजूद थे. एसडीपीओ ने बताया कि, बंदूक के साथ गिरफ्तार अपराधी का आपराधिक इतिहास रहा है. उसके विरुद्ध दावथ तथा मोहनिया थाने में मामले दर्ज हैं.













Post a Comment

0 Comments