जिला जज ने किया केंद्रीय कारा का निरीक्षण ..

इसके साथ ही उन्होंने बंद पड़े औद्योगिक कारखाने, किचन तथा विश्वामित्र वार्ड व हाई सिक्योरिटी वार्ड का भी निरीक्षण किया. केंद्रीय कारा के निरीक्षण के उपरांत जिला एवं सत्र न्यायाधीश मुक्त कारागार के निरीक्षण के लिए पहुंचे, तत्पश्चात वह महिला मंडल कारा के लिए प्रस्थान कर गए. 


- जेल में कैदियों को दी जाने वाली सुविधाओं तथा व्यवस्थाओं से दिखे संतुष्ट
- मौजूद रहे जेल तथा डालसा के पदाधिकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिला एवं सत्र न्यायाधीश अंजनी कुमार सिंह ने रविवार को केंद्रीय कारा का निरीक्षण किया. इस दौरान वह केंद्रीय कारागार, मुक्त कारागार तथा महिला मंडल कारागार में रह रहे कैदियों को दी जाने वाली सुविधाओं से अवगत हुए तथा तकरीबन तीन घंटे के अपने निरीक्षण के पश्चात वापस लौट गए. जेल में कैदियों को दी जाने वाली सुविधाओं से वह संतुष्ट दिखे.

दरअसल, अपने नियमित कार्यक्रम के दौरान नव पदस्थापित जिला एवं सत्र न्यायाधीश कारागार का निरीक्षण करने पहुंचे थे. कारा अधीक्षक राजीव कुमार ने बताया कि, जिला जज सर्वप्रथम केंद्रीय कारा में गए जहां उन्होंने नई रोटी मशीन से रोटी बनते देखा और इससे काफी प्रभावित भी हुए. इसके साथ ही उन्होंने बंद पड़े औद्योगिक कारखाने, किचन तथा विश्वामित्र वार्ड व हाई सिक्योरिटी वार्ड का भी निरीक्षण किया. केंद्रीय कारा के निरीक्षण के उपरांत जिला एवं सत्र न्यायाधीश मुक्त कारागार के निरीक्षण के लिए पहुंचे, तत्पश्चात वह महिला मंडल कारा के लिए प्रस्थान कर गए. कारागार के निरीक्षण के क्रम में जिला जज के साथ डालसा के सचिव तथा केंद्रीय कारा के उपाधीक्षक व अन्य कर्मी मौजूद रह













Post a Comment

0 Comments