वीडियो: बक्सर विधानसभा के किसी एक सीट पर अवश्य चुनाव लड़ेगी लोजपा: जिलाध्यक्ष

अपना सुझाव प्रदान किया उन सुझावों में मुख्य सुझाव था कि लोक जनशक्ति पार्टी बक्सर जिला के किसी एक विधानसभा सीट पर चुनाव इस बार निश्चित तौर से लड़ना चाहिए साथ ही पार्टी चुनाव लड़ती है तो हमारे जिले के ही सबसे पुराने कार्यकर्ता  जो चुनाव लड़ने लायक हो उन्हें लड़ाया जाए. 


- जिला कार्यसमिति की बैठक में सर्वसम्मति से लिया गया निर्णय
- राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को पत्र लिख कर दी गई जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  लोक जनशक्ति पार्टी की जिला कार्यसमिति की बैठक जिला लोजपा कार्यालय में जिला कार्यसमिति की बैठक पार्टी जिला अध्यक्ष अखिलेश सिंह के अध्यक्षता में हुई. इस बैठक में लोक जनशक्ति पार्टी बक्सर के जिला के पदाधिकारी, प्रखंड के पदाधिकारी, पंचायत के पदाधिकारी, प्रदेश के पदाधिकारी मुख्य रूप से उपस्थित हुए. जिला कार्यसमिति की बैठक में एक प्रस्ताव पारित किया गया जिसमें कहा गया है कि, पार्टी जिले के किसी एक विधानसभा सीट पर निश्चित रूप से विधानसभा चुनाव लड़ेगी.

बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने कहा जिले के सभी पदाधिकारियों ने इस कार्यसमिति की बैठक को संबोधित किया और इस बैठक में प्रमुख तौर पर अपना सुझाव प्रदान किया उन सुझावों में मुख्य सुझाव था कि लोक जनशक्ति पार्टी बक्सर जिला के किसी एक विधानसभा सीट पर चुनाव इस बार निश्चित तौर से लड़ना चाहिए साथ ही पार्टी चुनाव लड़ती है तो हमारे जिले के ही सबसे पुराने कार्यकर्ता  जो चुनाव लड़ने लायक हो उन्हें लड़ाया जाए. उन्होंने कहा कि बाहरी प्रत्याशी हमारे जिले में आएंगे तो हम उन प्रत्याशी का समर्थन नहीं करेंगे.

मौके पर सभी पदाधिकारी ने यह भी सुझाव दिया की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जो भी निर्णय लेंगे उस निर्णय को बक्सर लोक जनशक्ति पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता पालन करेंगे. जिलाध्यक्ष ने कहा कि आज बक्सर लोक जनशक्ति पार्टी में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान व लोजपा के घोषणा पत्र (बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट) से प्रभावित होकर गांव-गांव, टोला-टोला के युवा सैकड़ों की संख्या में पार्टी में शामिल हो रहे हैं. यह पार्टी के लिए सुखद बात है. पार्टी आज बक्सर जिले में सबसे मजबूत ताकत है. हर विधानसभा में लोजपा की अपनी तैयारी है. उन्होंने कहा कि हमारे गठबंधन के जो भी प्रत्याशी आएंगे हमारे एक-एक कार्यकर्ता उनको मदद करके पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान जी के हाथों को मजबूत करेंगे.
जिलाध्यक्ष ने कहा कि "बिहार फर्स्ट" बिहारी फर्स्ट" आज गांव में चर्चा का विषय बन गया है. कहीं ना कहीं चिराग पासवान विकसित सुदृढ़ तथा मजबूत बिहार की सोच को जनता पसंद कर रही है.

जिला कार्यसमिति की बैठक में दूसरे प्रमुख दलों के दर्जनों साथियों ने भी पार्टी में सदस्यता ग्रहण की. साथ ही संगठन मजबूती हेतु अपना विश्वास प्रकट किया. बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश कार्यसमिति सदस्य शशि कान्त त्रिपाठी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विनय तिवारी,  शिव कुमार पासवान, हरेराम चौबे, संजय पासवान ,ओम प्रकाश पासवान, राहुल चौबे, निर्भय निराला, सत्यम चौबे, फुलपतिया देवी, मुन्ना सिंह कुशवाहा, धर्मेंद्र कुमार पांडेय, दिनू सिंह, विजय नारायण दूबे, मगन राय, अजय ततवा, मनोज पासवान, ओम जी मिश्रा, ओमप्रकाश सिंह कुशवाहा , सत्येंद्र तिवारी, विष्णु कांत प्रियदर्शी ,सुरेंद्र उपाध्याय ,संतोष पाठक, गौतम सिंह ,धर्मपाल पांडे, फतेह नारायण सिंह, अरुण पासवान, श्री भगवान पासवान, मृत्युंजय सिंह,  सिंह, विक्रम पासवान आदि  उपस्थित हुए.
वीडियो: 














Post a Comment

0 Comments