चुनाव को लेकर डीएम ने पदाधिकारियों को कराया कर्तव्य बोध ..

परिवहन विभाग के नोडल पदाधिकारी को आवश्यकतानुसार वाहनों का आकलन कर वाहनों की उपलब्धता ससमय सुनिश्चित करने को कहा गया. स्वीप कोषांग के नोडल पदाधिकारी को प्रतिदिन स्वीप की गतिविधि हेतु कैलेण्डर निर्मित करने को कहा गया. बैठक में जिला स्तरीय पदाधिकारी मौजूद रहे.

 

- समाहरणालय सभागार में डीएम ने कोषांग के पदाधिकारियों के साथ की बैठक
- स्वीप की गतिविधियों को प्रतिदिन करने की कही बात

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी अमन समीर की अध्यक्षता में आसन्न विधानसभा चुनाव- 2020 के निमित गठित विभिन्न कोषांगों की समीक्षात्मक बैठक समाहरणालय सभागार में आहूत की गई. बैठक में जिला पदाधिकारी ने सभी कोषांगों के वरीय एवं नोडल पदाधिकारियों को अपने-अपने कोषांगों के अधीनस्थ पदाधिकारियों एवं कर्मीगणों के साथ बैठक कर कार्य योजना बनाने का निदेश दिया. 

बैठक के दौरान कार्मिक कोषांग प्रभारी को अतिरिक्त कर्मियों की आवश्यकता को देखते हुए डाटाबेस में उसी के अनुरूप इंट्री करवाने को कहा. परिवहन विभाग के नोडल पदाधिकारी को आवश्यकतानुसार वाहनों का आकलन कर वाहनों की उपलब्धता ससमय सुनिश्चित करने को कहा गया. स्वीप कोषांग के नोडल पदाधिकारी को प्रतिदिन स्वीप की गतिविधि हेतु कैलेण्डर निर्मित करने को कहा गया. बैठक में जिला स्तरीय पदाधिकारी मौजूद रहे.













Post a Comment

0 Comments