भूसे में छिपा कर रखी गई गांजे की खेप बरामद ..

बताया कि स्थानीय निवासी मुक्तेश्वर मिश्रा के घर के बाहर भूसा रखने के लिए एक अस्थाई शेड लगाया गया है. जहां रखे गए भूसे के अंदर गांजे की यह खेप मिली है. उन्होंने बताया कि बरामद  गांजे का कुल वजन 2 किलो 740 ग्राम है. मामले में पुलिस ने अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है. 

 


-  औद्योगिक थाना क्षेत्र के बड़का गांव में पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- घर के बाहर बनाया गया था भूसा घर, अज्ञात पर लग रहा आरोप

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  औद्योगिक थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के बड़कागांव के समीप छापेमारी कर गांजे की खेप बरामद करने में सफलता पाई है. बताया जा रहा है कि यह खेप बड़कागांव के एक व्यक्ति के भूसा के भंडार में छिपाकर रखी हुई थी. मामले में पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है.

मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि स्थानीय निवासी मुक्तेश्वर मिश्रा के घर के बाहर भूसा रखने के लिए एक अस्थाई शेड लगाया गया है. जहां रखे गए भूसे के अंदर गांजे की यह खेप मिली है. उन्होंने बताया कि बरामद  गांजे का कुल वजन 2 किलो 740 ग्राम है. मामले में पुलिस ने अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है. 

बता दें कि सिमरी तथा औद्योगिक थाना क्षेत्र का इलाका गांजे की तस्करी के लिए सदैव चर्चित रहा है. ऐसे में गांजे की खेप बरामद होने के बाद तस्करों की सक्रियता फिर से उजागर हुई है.













Post a Comment

0 Comments