नाथ बाबा मंदिर के समीप गंगा में डूबा व्यक्ति, परेशान है युवक के परिजन ..

घटना की सूचना नगर में जंगल की आग की तरह फैली तथा पाल नगर के रहने वाले सुदर्शन प्रसाद अपने पुत्र गौरव के साथ गंगा घाट पर पहुंचे जहां उन्हें  अपने 35 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार का टीशर्ट तथा चप्पल मिला उन्होंने बताया सौरभ डिप्रेशन में था.


 

- नगर के नाथ बाबा मंदिर गंगा घाट पर हुआ हादसा.
- नगर के पाल नगर मोहल्ले के रहने वाले युवक का घाट से मिला कपड़ा और चप्पल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर के नाथ बाबा मंदिर घाट पर स्नान के दौरान एक व्यक्ति के डूब जाने की सूचना मिल रही है. वहीं, घाट के पास थी नगर के पाल नगर  मोहल्ले के रहने वाले एक 35 वर्षीय युवक का चप्पल तथा कपड़ा मिलने से उसके परिजन भी परेशान हैं. हालांकि, गंगा में कौन डूबा है उसकी पहचान नहीं ही सकी है.

बताया जा रहा है कि घटना सुबह 7:30 बजे उस वक्त हुई जब पितृपक्ष के दौरान सभी लोग पितरों को तर्पण तथा स्नान आदि करने के लिए घाट पर पहुंचे थे. इसी दौरान एक व्यक्ति गंगा में डूबता नजर आया. डूबते वक्त उसका केवल हाथ नजर आ रहा था ऐसे में उसके उम्र आदि का कोई अंदाजा लोगों को नहीं लग सका. बाद में घटना की सूचना नगर में जंगल की आग की तरह फैली तथा पाल नगर के रहने वाले सुदर्शन प्रसाद अपने पुत्र गौरव के साथ गंगा घाट पर पहुंचे जहां उन्हें  अपने 35 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार का टीशर्ट तथा चप्पल मिला उन्होंने बताया सौरभ डिप्रेशन में था.

अपने पिता को गंगा स्नान के लिए लेकर पहुंचे नया बाजार के रहने वाले सुजीत कुमार गुप्ता ने बताया कि डूब रहे व्यक्ति को बचाने की कोशिश भी की गई लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. उन्होंने बताया कि नाथ बाबा मंदिर के समीप स्थित गंगा घाट पर गहरा गड्ढा होने के कारण यह घटना हुई है .उधर जदयू के जिला उपाध्यक्ष रविराज ने भी बताया कि उन्होंने भी उक्त व्यक्ति को डूबते हुए देखा. उन्होंने बताया कि वह अपने पिताजी की पुण्यतिथि पर गंगा घाट पर पहुंचे थे तभी उन्होंने यह नजारा देखा. आसपास मौजूद सैकड़ों लोगों ने भी उस व्यक्ति को बचाने के लिए गमछा आदि फेंका लेकिन, उसे बचाया नहीं जा सका. उन्होंने बताया कि, एनडीआरएफ की टीम घाटों पर चौकसी की बात कह रही है. लेकिन सुबह-शाम घाटों की निगरानी नहीं की जा रही है, जिसके कारण यह का हादसा हुआ है.



















Post a Comment

0 Comments