अब सुबह से शाम तक खोल सकेंगे किराना दुकान ..

बताया कि मास्क के प्रयोग से ही कोरोना से लड़ा जा सकता है. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए मास्क का प्रयोग अत्यावश्यक है. इसलिए हर व्यक्ति घर से बाहर जब भी निकले तब मास्क का प्रयोग अवश्य करें. भीड़-भाड़ वाले इलाकों में जाने पर आवश्यक रूप से पहना जाए. 

- जिला पदाधिकारी अमन समीर ने जारी किया आदेश
- मास्क नहीं पहनने वालों के विरुद्ध हो रही कार्रवाई.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिला पदाधिकारी अमन समीर ने मास्क के प्रयोग को बढ़ावा देने के साथ-साथ उनके नए आदेशानुसार दुकानों को खोले जाने के समय में भी परिवर्तन कर दिया है. नए आदेश में बताया गया है कि 4 सितंबर से अगले आदेश तक किराना की दुकानें सुबह 6:00 से शाम 6:00 बजे तक खोली जा सकेंगी. इसके साथ ही अंडा, मछली, मांस, मीट तथा फल-सब्जी आदि की दुकानें सुबह 7:00 से 11:00 बजे तथा फिर संध्या 4:00 बजे से 7:00 बजे तक खोली जाएंगी. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि, दवा की दुकानों को खोले जाने के लिए कोई प्रतिबंध नहीं किया गया है. दवा की दुकानें दिनभर खोली जा सकेंगी. हनी सभी दुकाने सुबह 10:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक खोले जा सकेंगी.


इस सन्दर्भ में जानकारी देते हुए सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि मास्क के प्रयोग से ही कोरोना से लड़ा जा सकता है. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए मास्क का प्रयोग अत्यावश्यक है. इसलिए हर व्यक्ति घर से बाहर जब भी निकले तब मास्क का प्रयोग अवश्य करें. भीड़-भाड़ वाले इलाकों में जाने पर आवश्यक रूप से पहना जाए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मास्क नहीं पहनने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध भी रोको टोको अभियान लगातार चलाया जा रहा है तथा विभिन्न स्थानों पर मास्क नहीं पहने लोगों से जुर्माना वसूला जा रहा है.













Post a Comment

0 Comments