वीडियो: विद्युत कंपनी की लापरवाही बनी बच्चे की मौत का कारण, सड़क जाम ..

परिजनों ने बालक को सदर अस्पताल पहुंचाया लेकिन, वहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया, जिसके बाद परिजन आक्रोशित हो गए तथा बिजली विभाग की लापरवाही के विरोध के साथ-साथ मुआवजे की मांग को बाइपास रोड जाम कर दिया. लोगों का कहना है कि, विद्युत कंपनी के द्वारा यदि विद्युत आपूर्ति के तार को ससमय दुरुस्त कर दिया जाता तो यह घटना घटित नहीं होती.


- खलासी मुहल्ले के राधेश्याम राम का आठ वर्षीय पुत्र था मृतक
- मुआवजे की मांग को लेकर परिजनों ने किया सड़क जाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर के बाइपास रोड स्थित काली नगर में विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से एक 8 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. बच्चा काली नगर में बकरी चराने हेतु गया था. इसी दौरान पिछले चार दिनों से टूटकर गिरे बिजली के तार की चपेट में आ गया. घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने बिजली विभाग की लापरवाही तथा मुआवजे की मांग को लेकर बाईपास रोड को जाम कर दिया है वहीं, घटना की सूचना मिलने पर नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सदल बल मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने के प्रयास में जुट गए हैं.
 
घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक खलासी मोहल्ला के समीप अवस्थित अंबेडकर नगर के रहने वाले राधेश्याम राम का 8 वर्षीय पुत्र रमन बकरी चराने के लिए खेतों की तरफ गया था इसी दौरान विद्युत आपूर्ति के टूट कर गिरे तार की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई उस वक्त उसका छोटा भाई भी उसके साथ ही था जो दौड़ता हुआ घर पहुंचा तथा परिजनों को इसकी जानकारी दी मौके पर पहुंचे परिजनों ने बालक को सदर अस्पताल पहुंचाया लेकिन, वहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया, जिसके बाद परिजन आक्रोशित हो गए तथा बिजली विभाग की लापरवाही के विरोध के साथ-साथ मुआवजे की मांग को बाइपास रोड जाम कर दिया. लोगों का कहना है कि, विद्युत कंपनी के द्वारा यदि विद्युत आपूर्ति के तार को ससमय दुरुस्त कर दिया जाता तो यह घटना घटित नहीं होती.

घटना की सूचना मिलने पर नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सदल बल पहुंच गए हैं तथा लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटाने की कोशिश कर रहे हैं. समाचार लिखे जाने तक जाम को खत्म नहीं कराया जा सका था.


बता दें कि, बिजली विभाग की लापरवाही की दास्तान बहुत लंबी है. नगर के नया बाजार रेलवे क्रासिंग के समीप तकरीबन 4 महीने से ज्यादा समय से एक बिजली का खंभा स्थानीय निवासी एक व्यक्ति के घर पर गिर गया है. जिसमें लगातार विद्युत का प्रवाह हो रहा है लेकिन, कई बार शिकायत करने के बावजूद बिजली कंपनी के लोगों ने इसे हटाने की जहमत नहीं उठाई. ऐसे में आशंका व्यक्त की जा रही है कि यहां भी कोई बड़ी दुर्घटना कभी भी घटित हो सकती है.

वीडियो:















Post a Comment

0 Comments