घर में सोए युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या ..

युवक को नजदीक से कनपटी में गोली मारी गई है. घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया है वहीं, मामले को लेकर तरह-तरह की आशंकाएं भी सामने आ रही है. उधर, घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

 

- अज्ञात अपराध कर्मियों ने दिया घटना को अंजाम
- अपने दोस्त के घर में सोया हुआ था युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चुन्नी गांव में घर में सोए एक युवक की अज्ञात अपराध कर्मियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना का पता तब चला जब युवक का दोस्त कमरे में पहुंचा तथा खून से लथपथ युवक को देखा. बताया जा रहा है कि, युवक को नजदीक से कनपटी में गोली मारी गई है. घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया है वहीं, मामले को लेकर तरह-तरह की आशंकाएं भी सामने आ रही है. उधर, घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी देवनारायण सिंह के 22 वर्षीय पुत्र शैलेंद्र सिंह अपने एक दोस्त विकास कुमार के घर में सोया हुआ था. मृतक के चाचा विजेंद्र सिंह ने बताया कि सोए अवस्था में ही दिन में तकरीबन 2:00 बजे अज्ञात अपराधियों ने उसकी कनपटी में सटाकर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. हालांकि, घटना के कारणें का पता नहीं चल सका है. उधर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बक्सर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है.  साथ ही मामले की जांच भी की जा रही है.















Post a Comment

0 Comments