महिला की हत्या, धान के खेत में फेंकी लाश ..

पूरी रात खोजबीन जारी रही लेकिन, कुछ अता-पता नहीं चला. इसी बीच बुधवार की सुबह तकरीबन 9:30 बजे यह सूचना मिले की राष्ट्रीय राजमार्ग-84 से ढकाइच आने वाले मार्ग पर तकरीबन 1 किलोमीटर अंदर धान के खेत में एक महिला की लाश मिली है. 

 

- कृष्णा ब्रह्म थाना क्षेत्र के छोटका ढकाइच की रहने वाली है महिला
- चार नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध दर्ज कराई गई है प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र के छोटका ढाकाइच की रहने वाली एक महिला की हत्या कर उसका शव धान के खेत में फेंक देने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. मामले में बड़का ढाकाइच के रहने वाले चार अभियुक्तों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसके बाद पुलिस मामले के अनुसंधान में जुट गई.

घटना के संदर्भ में छोटका ढकाइच रहने वाले प्रकाश कुमार, पिता-झुनझुन कमकर नामक युवक ने बताया है कि, उसकी मां बबीता देवी (40 वर्ष) मंगलवार की शाम मवेशियों के लिए घास काटने हेतु बधार की तरफ गई थी लेकिन, फिर वापस नहीं लौटी. पूरी रात खोजबीन जारी रही लेकिन, कुछ अता-पता नहीं चला. इसी बीच बुधवार की सुबह तकरीबन 9:30 बजे यह सूचना मिले की राष्ट्रीय राजमार्ग-84 से ढकाइच आने वाले मार्ग पर तकरीबन 1 किलोमीटर अंदर धान के खेत में एक महिला की लाश मिली है. जैसे ही यह जानकारी मिली सभी तुरंत मौके पर पहुंचे तथा यह देखा कि बबीता देवी की लाश खेतों में पड़ी है तथा उसके शरीर पर कई जगह धारदार हथियार से वार किए गए हैं.

इस संदर्भ में मृतक के पुत्र प्रकाश कुमार ने पुलिस को बताया है कि बड़का ढकाइच के रहने वाले सूर्यदेव सिंह यादव, मेटा यादव तथा सूर्य देव सिंह के दो नतीजों ने मिलकर इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. प्रकाश ने बताया कि सूर्यदेव सिंह के बुरी नजर हमेशा मेरी मां पर रहती थी जिसका वह विरोध किया करती थी. लेकिन, सूर्यदेव सिंह सदैव मां को परेशान करता था. ऐसे में सूर्यदेव सिंह समेत चार लोगों ने मिलकर बबीता देवी की हत्या कर दी है.

मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका के पुत्र के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इसके बाद अनुसंधान शुरू कर दिया गया है. वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

उधर, मामले में एक और चर्चा सामने आ रही है जिसमें कहा जा रहा है कि महिला ने उसके साथ गलत हरकत करने की कोशिश कर रहे एक युवक का गुप्तांग काट लिया था, जिसका अभी वाराणसी ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है. उसी के प्रतिशोध में इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है. हालांकि गुप्तांग काटे जाने के मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है हुई है.















Post a Comment

0 Comments