चोरी के पांच दर्जन दोपहिया वाहनों के साथ डेढ़ दर्जन अपराधी गिरफ्तार ..

डुमराँव अनुमंडल में एसडीपीओ कृष्ण कुमार सिंह के दिशा निर्देश पर चलाए गए अभियान में जहां पिछले एक हफ्ते में 15 से ज्यादा बाइक चोर पकड़े गए हैं. वहीं, जिले भर में चलाए गए अभियान में तकरीबन 60 बाइक बरामद की गई है. ब्रह्मपुर तथा टुड़ीगंज बाजार से गिरफ्तार किए गए बबलू मियां तथा मैनुद्दीन नामक बाइक गैराज संचालकों की निशानदेही पर विभिन्न थाना क्षेत्रों से बाइक चोर पकड़े गए. 


- डुमरांव अनुमंडल समेत जिले भर में चलाया जा रहा अभियान
- लगातार मिल रही सफलता, छापेमारी अब भी जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले में लगातार हो रही दोपहिया वाहनों की चोरी ने पुलिस को चिंता में डाल दिया है. पुलिस भी अब लगातार ऐसे अपराध कर्मियों के विरुद्ध  अभियान चला रही है जो  बाइक चोरी उसको खपाने के कारोबार में शामिल रह रहे हैं.  पुलिस ने जिले के विभिन्न इलाकों से चोरी की लगभग पाँच दर्जन गाड़ियों के साथ डेढ़ दर्जन से ज्यादा अपराधियों को पकड़ने में सफलता पाई है. डुमराँव अनुमंडल में एसडीपीओ कृष्ण कुमार सिंह के दिशा निर्देश पर चलाए गए अभियान में जहां पिछले एक हफ्ते में 15 से ज्यादा बाइक चोर पकड़े गए हैं. वहीं, जिले भर में चलाए गए अभियान में तकरीबन 60 बाइक बरामद की गई है. ब्रह्मपुर तथा टुड़ीगंज बाजार से गिरफ्तार किए गए बबलू मियां तथा मैनुद्दीन नामक बाइक गैराज संचालकों की निशानदेही पर विभिन्न थाना क्षेत्रों से बाइक चोर पकड़े गए. वहीं, अभियान अभी लगातार जारी है. 

एसपी उपेंद्र वर्मा ने बताया की बाइक चोरों के विरुद्ध अभियान चलाया जाता रहेगा उन्होंने बताया कि सिमरी चक्की राजपुर आदि कई थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर लूटी गई तथा चोरी की बाइकों के साथ अभियुक्त पकड़े गए हैं. दिनारा से लूटी गई बाइक के साथ राजपुर में दो अपराधी पकड़े गए हैं. वहीं, चक्की थाना क्षेत्र से सोमवार को दो अपराधियों के पकड़े जाने की सूचना है.













Post a Comment

0 Comments