आसमानी कहर ने ली महिला समेत चार की जान, एक घायल ..

जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में ठनका गिरने की घटनाओं में महिला समेत चार लोगों की मौत हो गयी. वहीं, एक व्यक्ति घायल हो गए हैं. साथ ही एक मवेशी भी आसमानी कहर का शिकार हो गयी है. 
चक्की में आसमानी कहर का शिकार व्यक्ति

 

- ठनका गिरने से महिला समेत चार की मृत्यु, मवेशी की भी हुई मौत
- राजपुर, धनसोई तथा चक्की थाना क्षेत्र में हुई घटनाएं

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में ठनका गिरने की घटनाओं में महिला समेत चार लोगों की मौत हो गयी. वहीं, एक व्यक्ति घायल हो गए हैं. साथ ही एक मवेशी भी आसमानी कहर का शिकार हो गयी है. पहली घटना चक्की ओपी क्षेत्र के चक्की-चुन्नी डेरा में हुई जहाँ ठनका गिरने से शिवाजी यादव उर्फ शिवधारी यादव (35 वर्ष) की मौत हो गई. युवक चक्की चुन्नी डेरा निवासी बांगर खेत में भैंस चरा रहा था तभी अचानक ठनका उस पर गिरने से मौके पर ही मृत्यु हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं, राजपुर थाना क्षेत्र के जलीलपुर गांव में ठनका गिरने से 70 वर्षीय वृद्ध गर्जन सिंह यादव की मौत हो गई. वह पशु चारा लाने के लिए गांव से पश्चिम गए हुए थे. रास्ते में ही वह चपेट में आ गए. जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घंटों बाद जब वह वापस घर नहीं लौटे खोजबीन के दौरान मौत का पता चला. इसके अतिरिक्त डिहरी गांव के 45 वर्षीय महिला सोनिया देवी, पति- मुन्ना राजभर खेतों में काम करते वक्त ठनका की चपेट में आकर काल के काल में समा गयी. वहीं, इसी गांव के रहने वाले 39 वर्षीय युवक जितेंद्र कुमार चौधरी भी खेतों में काम करते वक्त आकाशीय बिजली की चपेट में आकर बुरी तरह से जख्मी हो गए. साथ ही नागपुर गांव में घास चर रही अशोक सिंह की भैंस भी आकाशीय बिजली का शिकार हो गयी. धनसोई थाना क्षेत्र के भरखरा गांव में ठनका गिरने से पशु चारा लेने गए बद्री सिंह(55 वर्ष) की मौत हो गयी है. सभी घटनाओं के बाद संबंधित क्षेत्रों के अंचलाधिकारी मौके पर पहुंचे तथा परिजनों को मुआवजा देने की बात कही.













Post a Comment

0 Comments