बसौली गोलीकांड में छापेमारी, असलहे के साथ एक गिरफ्तार ..

गोलीबारी की घटना हुई थी, जिसमें कई लोगों को नामजद बनाया गया था. नामजद अभियुक्तों में शामिल शिव शंकर सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी की छापेमारी के क्रम में शिव शंकर सिंह तो हाथ नहीं लगा लेकिन, उनके पिता रघुनाथ सिंह पुलिस के हत्थे चढ़ गए.


- औद्योगिक थाना क्षेत्र के छोटकी बसौली से हुई गिरफ्तारी
- अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयासरत है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: छोटकी बसौली गांव में हुए गोलीबारी कांड में नामजद अभियुक्त को पकड़ने के लिए पहुंची पुलिस ने आरोपी के पिता को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि, औद्योगिक थाना क्षेत्र के छोटकी बसौली गांव में पिछले दिनों दो पक्षों के बीच गोलीबारी की घटना हुई थी, जिसमें कई लोगों को नामजद बनाया गया था. नामजद अभियुक्तों में शामिल शिव शंकर सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी की छापेमारी के क्रम में शिव शंकर सिंह तो हाथ नहीं लगा लेकिन, उनके पिता रघुनाथ सिंह पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

दरअसल, वह अवैध असलहा लेकर सोए हुए थे. थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है. साथ ही अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.













Post a Comment

0 Comments