एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा का तबादला नीरज कुमार सिंह होंगे नए आरक्षी अधीक्षक ..

एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा पूर्व में मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी थे. जहां से उनका स्थानांतरण बक्सर किया गया था. जिले में उनका कार्यकाल मिला-जुला रहा कई मामलों का उन्होंने उद्भेदन किया था बताया जा रहा है कि अब जब बक्सर की भौगोलिक स्थिति को समझते हुए आपराधिक वारदात पर नियंत्रण पाने में सफल हो रहे थे.


- मुजफ्फरपुर के आरक्षी अधीक्षक रह चुके हैं नए एसपी
- अपराध नियंत्रण पर नकेल कसना होगी चुनौती

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: भारतीय पुलिस सेवा के बिहार कैडर में पदस्थापित चार पुलिसकर्मियों को इधर से उधर किया गया है. जिसमें बक्सर के आरक्षी अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा का तबादला पश्चिम चंपारण (बेतिया) के पुलिस अधीक्षक के रूप में कर दिया गया है वहीं उनके स्थान पर मुजफ्फरपुर के पुलिस अधीक्षक (सिटी) नीरज कुमार सिंह को पदस्थापित किया गया है इस संदर्भ में जारी अधिसूचना के मुताबिक उन्हें अपने-अपने नव पदस्थापन के जिलों में योगदान देना है.

बता दें कि, बक्सर एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा पूर्व में मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी थे. जहां से उनका स्थानांतरण बक्सर किया गया था. जिले में उनका कार्यकाल मिला-जुला रहा कई मामलों का उन्होंने उद्भेदन किया था. बताया जा रहा है कि अब जब बक्सर की भौगोलिक स्थिति को समझते हुए आपराधिक वारदात पर नियंत्रण पाने में सफल हो रहे थे. इसी बीच उनका तबादला हो गया. अब देखना यह होगा कि नए पुलिस अधीक्षक किस प्रकार से आपराधिक गतिविधियों पर नियंत्रण पाने में सफल होते हैं.














Post a Comment

0 Comments