संपत्ति विवाद में बेटे ने माँ पर चलाई गोली, की मारपीट, सात नामजद ..

इसी बीच उनकी पुत्री आस्था मौके पर पहुंच गई और चिल्लाने लगी. उसे चिल्लाता हुआ देख उनके सौतेले पुत्र रोशन पांडेय ने कट्टे से उनके ऊपर गोली चला दी. हालांकि, वह बाल-बाल बच गयी. 


 

- नगर थाना क्षेत्र के सोहनी पट्टी का है मामला
- महिला ने नगर थाने में दर्ज करायी प्राथमिकी, जाँच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर के सोहनी पट्टी में संपत्ति विवाद को लेकर एक महिला के ऊपर जानलेवा हमला किए जाने का मामला सामने आया है, जिसको लेकर महिला ने अपने सौतेले पुत्र समेत सात लोगों को अभियुक्त बनाते हुए नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है.

घटना के संदर्भ में नगर थाना क्षेत्र के सोहनी पट्टी की रहने वाली महिला अर्चना देवी ने बताया है कि उनके सौतेले बेटे रोशन कुमार पांडेय के साथ-साथ साक्षी पांडेय, रविंद्र नाथ पांडेय, प्रेम कुमारी, शशि बिहारी पांडेय, कृष्ण बिहारी पांडेय, शिव शंकर तिवारी समेत कई लोगों ने उसके घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की. पिटाई करने के बाद उनके शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़क कर जलाने का प्रयास भी किया गया लेकिन, इसी बीच उनकी पुत्री आस्था मौके पर पहुंच गई और चिल्लाने लगी. उसे चिल्लाता हुआ देख उनके सौतेले पुत्र रोशन पांडेय ने कट्टे से उनके ऊपर गोली चला दी. हालांकि, वह बाल-बाल बच गयी. इस घटना के बाद सभी लोगों ने मिलकर उनका मंगलसूत्र, सोने की चेन और पर्स में रखे 12 हज़ार रुपये लूट लिए वहीं, जाते-जाते सभी ने जान से मारने की धमकी भी दी. 

बाद में उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को देते हुए अपना इलाज सदर अस्पताल में कराया जहां अब उनकी स्थिति बेहतर बताई जा रही है. थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि मामला संपत्ति विवाद से जुड़ा हुआ है. महिला के बयान पर नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है तथा मामले की जाँच की जा रही है.













Post a Comment

0 Comments