कोरोना से हुई एक और मौत, नियमों का उल्लंघन करने वाले विभिन्न दलों के 31 नेताओं के विरुद्ध प्राथमिकी ..

चुनावी जनसभाओं में कोविड-19 के उल्लंघन के आरोप में कुल 31 लोगों के विरुद्ध विभिन्न थानों में अलग-अलग 14 प्राथमिकी दर्ज कराई गई हैं. इनमें अकेले कांग्रेस के अट्ठारह लोगों के विरुद्ध औद्योगिक थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इसके अतिरिक्त अन्य थानों में भी कांग्रेस, भाजपा रालोसपा, राजद तथा निर्दलीय प्रत्याशी के विरुद्ध भी प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.


- इलाज के दौरान ले जाने से पूर्व ही हो गई कोरोना पीड़ित की मौत
- विभिन्न जनसभाओं के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने वाले नेताओं पर कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले में कोरोना संक्रमण से शुक्रवार को एक और मौत हो गई. बताया जा रहा है कि, चौगाई प्रखंड के बेलहरी गाँव के एक व्यक्ति के कोरोना पीड़ित पाए जाने के बाद उसे कोविड सेंटर भर्ती कराया गया था जहां से परिजन उसे लेकर घर चले गए. बाद में तबीयत खराब होने पर उसे चौगाईं पीएचसी में भर्ती कराए जाने के लिए स्वास्थ्य कर्मी पीड़ित के घर पहुंचे लेकिन, उसने जाने से इंकार कर दिया. इसी बीच शुक्रवार को उसकी मौत हो गई. बाद में सुरक्षा व्यवस्था के बीच मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया. 

उधर, चुनावी जनसभाओं में कोविड-19 के उल्लंघन के आरोप में कुल 31 लोगों के विरुद्ध विभिन्न थानों में अलग-अलग 14 प्राथमिकी दर्ज कराई गई हैं. इनमें अकेले कांग्रेस के अट्ठारह लोगों के विरुद्ध औद्योगिक थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इसके अतिरिक्त अन्य थानों में भी कांग्रेस, भाजपा रालोसपा, राजद तथा निर्दलीय प्रत्याशी के विरुद्ध भी प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि, जिन प्रमुख लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है उसमें कांग्रेस के कामेश्वर पांडेय, राजद के बबलू यादव, बच्चा यादव, भरत यादव, नगर परिषद के पूर्व उप मुख्य पार्षद इफ़्तेख़ार अहमद उफ डुडू, डुमराँव के निवर्तमान विधायक ददन पहलवान भाजपा के मधवचंद्र श्रीवास्तव व रालोसपा के प्रेम कुशवाहा शामिल हैं. 

मिली जानकारी के मुताबिक प्रशासन में विभिन्न सभाओं के दौरान भीड़-भाड़ लगाने के आरोप में इन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसके अतिरिक्त अन्य लोग भी चिन्हित किए जा रहे हैं, जिनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी. जिसके लिए विभिन्न तस्वीरों तथा वीडियो रिकॉर्डिंग का सहारा लिया जा रहा है.


















Post a Comment

0 Comments