परशुराम चतुर्वेदी, अंजुम आरा समेत सभी एनडीए प्रत्याशियों के लिए के लिए मुख्यमंत्री ने मांगा वोट ..

कहा कि, "वर्ष 2005 से हमारी सरकार बनी. मैंने न्याय के साथ विकास का संकल्प लिया. जिसमे हर तबके के उत्थान के साथ किसी भी वर्ग की उपेक्षा नहीं की. महिलाओं को 50 फीसद पंचायत निकाय में भागीदारी सुनिश्चित की थी.

 

- मुख्यमंत्री ने लोगों को दिखाया जंगलराज का भय, दूरदराज से नेता को सुनने के लिए पहुंचे थे मतदाता
- कहा, पूरा बिहार मेरा परिवार, कुछ लोगो का पति-पत्नी व बेटा- बेटी ही परिवार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले में पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी तथा सन ऑफ मल्लाह कहे जाने वाले मुकेश साहनी के साथ एनडीए के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगा उन्होंने कहा कि बिहार में विकास की बयार बह रही है डबल इंजन की सरकार जिस प्रकार से विकास कर रही है. ऐसे में इसकी गति को और तेज करने की आवश्यकता है ना कि ब्रेक लगाने की. इस चुनाव में यदि  फिर से सरकार बनती है तो निश्चय - 2 में बिहार का तेजी से विकास किया जाएगा. 

इस बार सरकार बनाएंगे तो केवल कम्प्यूटरीकृत ही नही, अब नई-नई टेक्नोलॉजी से विकास की बयार बहेगी. मुख्यमंत्री ने मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, "वर्ष 2005 से हमारी सरकार बनी. मैंने न्याय के साथ विकास का संकल्प लिया. जिसमे हर तबके के उत्थान के साथ किसी भी वर्ग की उपेक्षा नहीं की. महिलाओं को 50 फीसद पंचायत निकाय में भागीदारी सुनिश्चित की थी



मुख्यमंत्री ने कहा कि, "मुझे याद है 2012 कि सेवा यात्रा की वह घटना चौसा में मेरे साथ यहा के लोगो ने जो किया. उसके बदले यहा के लोगो के लिए मैंने उनके उपेक्षा से ज्यादा विकास किया. जनता समझदार है, मुझे मौका दिया, मैंने भी यहां के लोगो के साथ न्याय किया. सिंचाई के साधन की समस्या का निबटारा किया. उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा किसी के लिए पति-पत्नी व बेटा- बेटी ही परिवार रहा है. जबकि मेरे लिए पूरा बिहार मेरा परिवार रहा है. जबकि, विपक्ष के शासन में गड़बड़ी की अंदर चले गए. गड़बड़ी फैलाने वाले और लोग अंदर जाएंगे. मेरे शासन समय अपराध पर काबू पाया, विकास दर बढ़ा. मेरे लक्ष्य था पिछड़े गरीब महिलाओं का विकास हो, इस विकास के लिए विश्व बैंक से पैसा लिया. और एक लाख बीस हजार जीविका समूह का गठन किया. शिक्षा के लिए हर जिले में पोलटेक्निक, इंजीनियरिग, पर मेडिकल कालेज की स्थापना की, जिन विद्यालयों के भवन नही उसे नया भवन दिया. देश का विकास दर भी बेहतर है, केंद्र से भी सहयोग मिलता रहा. नल जल, नाली गली, पर्यावरण योजना पर भी काम चल रहा है.

उन्होंने कहा कि स्थानीय क्षेत्र में भाजपा के साथ मिलकर एनडीए की सरकार बनाकर ही क्षेत्र का व्यापक विकास किया जा सकता है. उन्होंने एनडीए के चारों प्रत्याशियों को विजयी बनाने की बात कही उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी कहा कि, बिहार के विकास के लिए डबल इंजन की सरकार का दोबारा बनना आवश्यक है. उधर, सन ऑफ मल्लाह मुकेश साहनी ने भी कहा कि जिस गठबंधन ने पिछड़े लोगों का प्रतिनिधित्व करने वाले उनकी पार्टी को दरकिनार किया उसे जिताना पिछड़ों का अपमान होगा.






















Post a Comment

0 Comments