निर्दलीय प्रत्याशियों ने आसान की मुन्ना तिवारी के जीत की राह : प्रभाकर मिश्रा

जीत के बाद विधायक उन्हीं वस्तुओं का उपयोग दैनिक जीवन में करेंगे. चाय-पीने से लेकर पैदल विधानसभा क्षेत्र में घूमने के लिए भी निर्दलीय प्रत्याशियों ने इन्तज़ाम कर दिए हैं. इतना ही नहीं साज सज्जा के लिए भी निर्दलीय प्रत्याशियों के पास  चुनाव चिन्ह के रूप में सामग्री मौजूद है. 

 


- कहा, दैनिक उपयोग में आने वाली चीजों का मिला है चुनाव चिन्ह
- भाजपा के वोट काट रहे हैं निर्दलीय प्रत्याशी, एक लाख से ज्यादा अंतर से होगी जीत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: निर्दलीय प्रत्याशियों ने सदर विधानसभा में निवर्तमान विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के जीत की राह आसान कर दी है. यह कहना है समाजसेवी व युवा नेता प्रभाकर मिश्रा का. उन्होंने कहा कि निर्दलीय प्रत्याशियों के चुनाव चिन्ह भी प्रतिदिन उपयोग में आने वाली वस्तुएं हैं. जीत के बाद विधायक उन्हीं वस्तुओं का उपयोग दैनिक जीवन में करेंगे. चाय-पीने से लेकर पैदल विधानसभा क्षेत्र में घूमने के लिए भी निर्दलीय प्रत्याशियों ने इन्तज़ाम कर दिए हैं. इतना ही नहीं साज सज्जा के लिए भी निर्दलीय प्रत्याशियों के पास  चुनाव चिन्ह के रूप में सामग्री मौजूद है. 

उन्होंने कहा कि, प्रत्याशियों ने भाजपा तथा अन्य दलों की वोटों में सेंध लगाई है, उन्होंने कहा कि महागठबंधन में सभी गरीब गुरुबों की पार्टियां एक साथ हैं. इसीलिए सभी लोगों की एक ही पसंद महागठबंधन है. जिसके कारण आम जनता के पास मुन्ना तिवारी के अतिरिक्त कोई विकल्प ही नहीं बचता. मुन्ना तिवारी के जीत अबकी बार ऐतिहासिक होगी. उन्होंने सभी मतदाताओं से भी अपील की कि वह जीत के साथी बने तथा मुन्ना तिवारी को वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाएं. उन्होंने कहा कि मुन्ना तिवारी एक लाख से ज्यादा वोटों से जीतने वाले हैं.




















Post a Comment

0 Comments