बक्सर से भाजपा के प्रत्याशी होंगे "रॉबिनहुड बिहार के ..

यह तय है कि पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय भाजपा के सिंबल पर बक्सर से चुनाव लड़ेंगे. बताया जा रहा है कि इस खबर पर अब पुष्टि की मुहर लगने वाली है. जल्द ही बिहार के पूर्व डीजीपी भाजपा का सिंबल लेकर बक्सर पहुंचने वाले हैं. जिसके बाद वह नामांकन की प्रक्रियाओं को पूरा करेंगे. 

 

- तमाम अटकलों पर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने लगाया विराम
- जल्द ही सिंबल लेकर नामांकन करने पहुंचेंगे पूर्व डीजीपी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर:एनडीए के द्वारा बक्सर की सीट भाजपा के खाते में रहने के पश्चात अब यह कहा जा रहा था कि, भाजपा इस सीट को लेकर असमंजस में है. लेकिन बात दरअसल यह थी कि भाजपा किसी ऐसे चेहरे को इस सीट से उतारने जा रही है जिसकी जीत में कहीं से कोई संशय ना हो.  ऐसे में विश्वस्त सूत्रों की जुबानी यह तय है कि, पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय भाजपा के सिंबल पर बक्सर से चुनाव लड़ेंगे. इसके पूर्व वह भाजपा की सदस्यता लेंगे. बताया जा रहा है कि इस खबर पर अब पुष्टि की मुहर लगने वाली है. जल्द ही बिहार के पूर्व डीजीपी भाजपा का सिंबल लेकर बक्सर पहुंचने वाले हैं. जिसके बाद वह नामांकन की प्रक्रियाओं को पूरा करेंगे. 

उधर, पूर्व डीजीपी के नाम पर काफी खींचतान होने के बावजूद कोई ऐसा चेहरा पार्टी के सामने नजर नहीं आ रहा था जो विरोधियों को कड़ी टक्कर देकर यह सीट अपने खाते में ला सकें. साथ ही स्थानीय प्रत्याशी की मांग भी जोर पकड़ रही थी. ऐसे में भाजपा ने हर हाल में इस सीट पर जीत दर्ज करने के लिए गुप्तेश्वर पांडेय की उम्मीदवारी पर मुहर लगा दी है. गुप्तेश्वर पांडेय के बक्सर से उम्मीदवार बनाए जाने के पश्चात तमाम तरह की अटकलों पर विराम लग गया है.




















Post a Comment

0 Comments