नामांकन करने पहुंचे पूर्व परिवहन मंत्री संतोष निराला, किया बाबू वीर कुंवर सिंह को नमन ..

संतोष निराला के द्वारा माल्यार्पण के कई तरह के राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं हालांकि, इसके पूर्व उन्होंने संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर, कॉमरेड ज्योति प्रकाश एवं अन्य नेताओं को भी नमन किया. तत्पश्चात वह कोरोना के अंतर्गत सभी सुरक्षात्मक उपायों के मद्देनजर अपनी नामजद की का पर्चा दाखिल करने पहुंचे. 


- कोरोना के सुरक्षात्मक उपाय अपनाते हुए नामांकन को पहुंचे थे पूर्व परिवहन मंत्री
- दो लोगों के साथ नामांकन प्रपत्र खरीदने के लिए मिला प्रवेश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर सुरक्षित विधानसभा सीट के लिए सूबे के परिवहन मंत्री संतोष कुमार निराला ने अपनी नामजदगी का पर्चा दाखिल किया. पर्चा दाखिल करने के पूर्व उन्होंने बाबू वीर कुंवर सिंह को माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया. बाबू वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा पर संतोष निराला के द्वारा माल्यार्पण के कई तरह के राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं हालांकि, इसके पूर्व उन्होंने संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर, कॉमरेड ज्योति प्रकाश एवं अन्य नेताओं को भी नमन किया. तत्पश्चात वह कोरोना के अंतर्गत सभी सुरक्षात्मक उपायों के मद्देनजर अपनी नामजद की का पर्चा दाखिल करने पहुंचे. 

परिवहन मंत्री के काफिले में बेहद कम संख्या में लोग पहुंचे थे. उनके साथ उनके अंगरक्षक तथा चार अन्य नेता अलग-अलग गाड़ी में सवार होकर पहुंचे थे हालांकि, नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए पूर्व परिवहन मंत्री के साथ केवल दो लोग ही उस कक्ष के अंदर दाखिल हुए जहां नामांकन का प्रपत्र दाखिल किया जा रहा था. उधर, बक्सर विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ रहे एक निर्दलीय प्रत्याशी ने भी अपना नामांकन प्रपत्र दाखिल किया.















Post a Comment

0 Comments