अपराध की योजना बनाते चार अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार ..

पूछताछ में ही अपराधियों ने अपनी आपराधिक मंशा को जाहिर किया तथा उन्होंने कहा कि वह किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे थे. पुलिस ने तुरंत ही उन्हें हिरासत में लिया तथा तलाशी में हथियार आदि बरामद होने के बाद अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया. अब न्यायालय के आदेश अनुसार उन्हें जेल भेजा जाएगा.

 


- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दक्षिणी रेलवे कॉलोनी के समीप स्थित खेल मैदान से हुई गिरफ्तारी
- आरोपियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जेल भेजने की तैयारी में है पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: अपराध की योजना बना रहे चार अपराधियों को पुलिस ने दो पिस्टल, चार कारतूस तथा चार मोबाइल फोन एवं एक मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दक्षिणी रेलवे कॉलोनी के समीप स्थित खेल मैदान के के पास से हुई है. बताया जा रहा है कि चार की संख्या में बैठे अपराधी अपराध की योजना बना रहे थे. इसी बीच अधिवक्ता हत्याकांड के बाद बेहद सतर्कता बरत रही पुलिस ने चारों को एक साथ बैठे हुए देखा और उनको रोककर उनसे पूछताछ शुरू की. पूछताछ में ही अपराधियों ने अपनी आपराधिक मंशा को जाहिर किया तथा उन्होंने कहा कि वह किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे थे. पुलिस ने तुरंत ही उन्हें हिरासत में लिया तथा तलाशी में हथियार आदि बरामद होने के बाद अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया. अब न्यायालय के आदेश अनुसार उन्हें जेल भेजा जाएगा.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पकड़े गए अपराधियों में शामिल एक अभियुक्त लूट कांड में पहले भी जेल जा चुके हैं. पकड़े गए अपराधियों में विश्वजीत कुमार चौबे उर्फ पूचू, मोहित कुमार तथा शराफत हुसैन दोनों बाजार समिति रोड के रहने वाले हैं एवं इस्माइलपुर के रहने वाले हैदर अंसारी नामक युवक भी वहां से पकड़ा गया है. चारों को मिलाकर चार कारतूस चार मोबाइल फोन, दो पिस्टल तथा एक बाइक बरामद की गई है. मामले को लेकर एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि पकड़े गए युवकों में से दो पुराने हिस्ट्रीशीटर भी हैं जो किसी आपराधिक घटना को लेकर एकत्रित हुए थे.


















Post a Comment

0 Comments