पेट्रोलिंग मजिस्ट्रेट की बाइक ले उड़े चोर, पुलिस को खुली चुनौती ..

मुसाफिर गंज के रहने वाले पेट्रोलिंग मजिस्ट्रेट ने बताया कि वह प्रशिक्षण लेने के लिए एमपी हाई स्कूल में पहुंचे थे उसी दौरान किसी ने उनकी गाड़ी चोरी कर ली. ऐसे में उन्होंने नगर थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराने का अनुरोध किया. हालांकि देर शाम तक प्राथमिकी नहीं दर्ज हो सकी थी.

 


- शाम तक नहीं दर्ज हुई प्राथमिकी, एसडीपीओ ने दिया आश्वासन
- नगर थाना क्षेत्र के एमपी हाई स्कूल से चोरी हुई बाइक


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पुलिस चाहे सुरक्षा के लाख दावे करें लेकिन, धरातल पर हालत यह है कि अपराधियों के मन में पुलिस के प्रति कोई भी भय नहीं है. ऐसे में स्थिति यह है कि, पुलिस एक मामले को सुलझाने में लगी होती है तब तक अपराधी दूसरी घटना को अंजाम दे देते हैं.

नगर में वाहन चोर विशेष रूप से सक्रिय हैं. आलम यह है कि आए दिन वाहन चोरी की घटनाएं सामने आती रहती हैं. चोरों का मनोबल इतना बढ़ गया है अब वह किसी भी व्यक्ति की वाहन पर हाथ साफ कर दे रहे हैं. शुक्रवार को ऐसे ही एक मामले में विधानसभा चुनाव में बतौर पेट्रोलिंग मजिस्ट्रेट कार्य कर रहे नवीन प्रकाश नामक व्यक्ति की बाइक चोरों ने बक्सर नगर के मल्टी पर्पस उच्च विद्यालय की खेल मैदान से ही चोरी कर ली. नगर थाना क्षेत्र के मुसाफिर गंज के रहने वाले पेट्रोलिंग मजिस्ट्रेट ने बताया कि वह प्रशिक्षण लेने के लिए एमपी हाई स्कूल में पहुंचे थे उसी दौरान किसी ने उनकी गाड़ी चोरी कर ली. ऐसे में उन्होंने नगर थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराने का अनुरोध किया. हालांकि देर शाम तक प्राथमिकी नहीं दर्ज हो सकी थी.

मामले में सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम ने वाहन चोरी की इस घटना पर अफसोस जताते हुए कहा कि, आवेदन अगर नगर थाने में दे दिया गया है तो जल्द ही प्राथमिकी दर्ज हो जाएगी.


















Post a Comment

0 Comments