आसानी से चुनाव जीतने जा रहे हैं विश्वनाथ राम, राजपुर क्षेत्र में है बेहतर स्थिति, संतोष निराला दोहरा रहे विकास का मंत्र ..

स्थानीय विधायक जीत के बाद कभी अपना चेहरा दिखाने तक क्षेत्र में नहीं आते. कई बार उनसे शिकायतें की गई, उन्हें व्यथा बताई गई. लेकिन, स्थिति वही रही. ऐसे में विश्वनाथ अबकी बार बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं. 

 

- जनता ने कहा कई बात कहने पर भी नहीं सुनते हैं वर्तमान विधायक
-  विश्वनाथ राम के रूप में मिला है बेहतर विकल्प, जीत निश्चित


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर विधानसभा जनता का कहना है विकास के जो भी दावे किए गए सारे खोखले साबित हो रहे हैं. ऐसे में अबकी बार परिवर्तन आवश्यक है. क्षेत्र के लोगों से बातचीत करने पर उन्होंने कहा कि विश्वनाथ राम के रूप में उन्हें एक बेहतर विकल्प मिला है. पिछली बार विश्वनाथ राम दूसरे स्थान पर थे लेकिन, अबकी बार उन्हें जीतने से कोई नहीं रोक सकता.


दरअसल, भाजपा से टिकट नहीं मिलने के कारण विश्वनाथ राम को कांग्रेस का दामन थामना पड़ा लेकिन, कांग्रेस से उम्मीदवार बनाए जाने के बाद उनकी स्थिति क्षेत्र में बेहद अच्छी बताई जा रही है. ऊपर से राष्ट्रीय जनता दल जैसे सहयोगी दल का भरपूर समर्थन उनकी जीत की राह को आसान करता नजर आ रहा है. बक्सर टॉप न्यूज़ के एक विशेष कार्यक्रम के दौरान हमें राजपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा किया. मनोहरपुर से लेकर ख़तिबा, डिहरिया तथा कई अन्य गांवों का भी हमने दौरा किया जहां लोगों का यह कहना था कि, स्थानीय विधायक जीत के बाद कभी अपना चेहरा दिखाने तक क्षेत्र में नहीं आते. 


कई बार उनसे शिकायतें की गई, उन्हें व्यथा बताई गई. लेकिन, स्थिति वही रही. ऐसे में विश्वनाथ अबकी बार बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं. सबसे रोचक बात यह सामने आई कि, अब तक के इतिहास में राजपुर विधानसभा क्षेत्र से 2 बार से ज्यादा कोई भी व्यक्ति चुनाव नहीं जीता है. ऐसे में यह समीकरण भी विश्वनाथ राम को चुनाव जिताने में प्रभावी हो सकता है.


उधर जनता दल यूनाइटेड के प्रत्याशी तथा परिवहन मंत्री संतोष कुमार निराला ने कहा है कि उनकी सरकार ने न्याय के साथ विकास किया है तथा सब का विश्वास जीतने में सफल रही है. ऐसे में एक बार फिर विकास की जीत होगी और जनता न्याय के साथ विकास को मौका देगी.



















Post a Comment

0 Comments