मामूली विवाद को लेकर मारपीट, महिला समेत चार घायल ..

उनकी बेटी की शादी 1 सप्ताह के बाद होनी है. शादी को लेकर रास्ते की साफ सफाई का कार्य उन लोगों के द्वारा किया जा रहा था. इसका विरोध राजकुमार राम तथा दीनदयाल राम के द्वारा किया जा रहा था. इसी बात को लेकर विवाद शुरु हुआ जो बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक जा पहुंचा. 


- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हुकहां गांव का है मामला
- मामले में नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराए जाने की तैयारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हुकहां गांव में रास्ते में साफ-सफाई के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में चंद्रावती देवी (31 वर्ष), सुनील राम (28 वर्ष), उपेंद्र राम (36 वर्ष) तथा अनिल राम (40 वर्ष) घायल हो गए. घायल अवस्था में ही उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी राजकुमार राम तथा दीन दयाल राम तथा उनके परिजनों ने सड़क बुहारने के दौरान हुए विवाद में इस घटना को अंजाम दिया. 

उधर, इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे छोटका नुआंव पंचायत के मुखिया जयप्रकाश कुमार ने दोनों पक्षों के लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह मामले को शांत करा दिया. मामले को लेकर तकरीबन आधा दर्जन नामजद लोगों के विरुद्ध थाने में आवेदन किए जाने की प्रक्रिया की जा रही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी अनिल राम के घर में उनकी बेटी की शादी 1 सप्ताह के बाद होनी है. शादी को लेकर रास्ते की साफ सफाई का कार्य उन लोगों के द्वारा किया जा रहा था. इसका विरोध राजकुमार राम तथा दीनदयाल राम के द्वारा किया जा रहा था. इसी बात को लेकर विवाद शुरु हुआ जो बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक जा पहुंचा. घायलों का आरोप है कि, राजकुमार के घर की महिलाओं ने छत के ऊपर से पत्थर फेंके वहीं, इन दोनों ने लाठी-डंडे से पीटकर उन्हें जख्मी कर दिया है. मामले को लेकर गांव में भी दो पक्षों के बीच आक्रोश का माहौल कायम है.


















Post a Comment

0 Comments