सम्मानित किए गए कोरोना को हराने वाले योद्धा ..

व्यवहार न्यायालय बक्सर में आज कोरोना योद्धाओं को उनके कर्तव्य पर पुनः योगदान देने पर सम्मानित किया गया. न्यायालय के तीन कर्मचारी अजय कुमार सिंह, अमरेंद्र भारती, जितेंन्द्र कुमार और नितेश कुमार ने आज कोरोना से लड़कर एक पखवाड़े बाद योगदान दिया. सहकर्मियों ने पुष्प गुच्छ देकर उन्हें सम्मानित किया एवं सुखद व स्वस्थ जीवन की मंगलकामना की हैं. 

 

- संक्रमण का हरा चुके हैं कोरोना वायरस के तीन विजेता
- व्यवहार न्यायालय में कार्यरत कर्मियों को हुआ था संक्रमण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: व्यवहार न्यायालय बक्सर में आज कोरोना योद्धाओं को उनके कर्तव्य पर पुनः योगदान देने पर सम्मानित किया गया. न्यायालय के तीन कर्मचारी अजय कुमार सिंह, अमरेंद्र भारती, जितेंन्द्र कुमार और नितेश कुमार ने आज कोरोना से लड़कर एक पखवाड़े बाद योगदान दिया. सहकर्मियों ने पुष्प गुच्छ देकर उन्हें सम्मानित किया एवं सुखद व स्वस्थ जीवन की मंगलकामना की हैं. इस अवसर पर पेशकार अजय कुमार सिंह ने अपनी कोरोना की लड़ाई में समाज के सहयोग को सराहनीय बताया और कहा कि परस्पर सहयोग से कोरोना से लड़ा जा सकता है. अनुशासन और चिकित्सीय सावधानी बरतने से हर कोई कोरोना को मात दे सकता है.

इस अवसर पर कुन्देन्दु कुमार दूबे, महताब आलम दीनदयाल कुंवर , अजय कुमार , दिग्विजय शंकर कुमार रमाशंकर , रवि रौशन  सहित कर्मचारियों ने कोरोना योद्धाओं का हौसला बढ़ाया.














Post a Comment

0 Comments