जन आशीर्वाद यात्रा में मुन्ना तिवारी ने जनता से मांगा अधूरे कामों को पूरा कराने का मौका ..

बक्सर क्षेत्र की जनता के लिए लगातार मैंने सर्किट हाउस में अपनी उपलब्धता सुनिश्चित की. इजरी की बहुप्रतीक्षित सड़क के निर्माण के लिए मैंने कागजी काम पूरा करा लिया है और आपका साथ रहा तो अगले कार्यकाल में प्रथम वरीयता पर यह कार्य होगा.

 


- कहा, पिछले 5 सालों में जनता के लिए सदैव रहा उपलब्ध
- अधूरे पड़े कामों को वरीयता के आधार पर कराने का किया वादा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: महागठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी  संजय  कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की जन आशीर्वाद यात्रा के समर्थन में  तहत बुधवार को लालगंज, सोंधिला, हुकहाँ, इजरी, मड़ई, मिलकियां, कम्हरिया और नगर में गजाधरगंज, शिक्षक कॉलोनी और धोबी घाट में जनसम्पर्क कार्यक्रम का आयोजन हुआ.


महागठबंधन प्रत्याशी संजय कुमार तिवारी ने कहा कि, मैंने अपने कार्यकाल में लगातार विकास के कई ऐसे कार्य किए हैं जो स्पष्ट परिलक्षित हैं. बक्सर क्षेत्र की जनता के लिए लगातार मैंने सर्किट हाउस में अपनी उपलब्धता सुनिश्चित की. इजरी की बहुप्रतीक्षित सड़क के निर्माण के लिए मैंने कागजी काम पूरा करा लिया है और आपका साथ रहा तो अगले कार्यकाल में प्रथम वरीयता पर यह कार्य होगा.


उन्होंने कहा कि मझरियाँ में गंगा से होने वाले कटाव के लिए अब तक सबसे ज्यादा पैसा निर्गत कराने का काम किया. मुन्ना तिवारी ने आगे कहा कि मेरे संज्ञान में जो भी मामले आते हैं उनका निष्पादन करने के लिए मैं तत्काल काम करता हूँ. उन्होंने क्षेत्र की जनता से आशीर्वाद मांगते हुए कहा कि कुछ काम जो मेरे संज्ञान में हैं और बक्सर विधानसभा के विकास के लिए सबसे जरूरी दिखते हैं उनको पूरा करना मेरा लक्ष्य है, इसके लिए पुनः आपका सहयोग मांगने आया हूँ. उन्होंने कहा कि, क्षेत्र के लिए मैं आगे भी प्रयासरत रहूंगा.


















Post a Comment

0 Comments