महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आंखों के सामने ही बेटे को उतारा मौत के घाट ..

इस हादसे के बाद आरोपी महिला को सड़क के किनारे झाड़ियों में फेंक कर चले गए. बाद में रोती बिलखती महिला किसी तरह अपने घर पहुंची तथा परिजनों को घटना की जानकारी दी. मामले में तुरंत ही दो नामजद तथा पांच अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई, जिसके बाद वरीय अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने तत्काल ही एक आरोपी को पकड़ने में सफलता प्राप्त कर ली है. 

 


- मामले में पुलिस ने एक नामजद अभियुक्त को किया गिरफ्तार अन्य छह की तलाश जारी
- मुरार थाना क्षेत्र के एक गाँव के समीप हुई घटना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुरार थाना क्षेत्र के एक गांव में सामूहिक दुष्कर्म की एक घटना सामने आई है. दुष्कर्म के दौरान आरोपियों ने महिला के 6 वर्षीय पुत्र की निर्मलता पूर्वक हत्या भी कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग निकले. बाद में महिला किसी तरह अपने घर पहुंची तथा परिजनों को घटना की जानकारी दी. मामले में दो नामजद समेत सात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. उधर, पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी नीरज कुमार सिंह ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास जारी है. जल्द ही सभी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक महिला शनिवार को घर से स्थानीय गाँव मे स्थित सीएसपी जाने के लिए निकली थी. उसके साथ उसका 6 वर्षीय पुत्र भी था  सीएसपी से महिला को 6 हज़ार रुपये जमा कराने थे. लेकिन, रास्ते में ही दो नामजद (भोला यादव तथा मीनाराम) व पांच अज्ञात अभियुक्तों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान बच्चे के रोने पर आरोपितों ने उसे मौत के घाट उतार दिया. इस हादसे के बाद आरोपी महिला को सड़क के किनारे झाड़ियों में फेंक कर चले गए. उन्हें लगा कि दोनों मर गए हैं. बाद में अचेत पड़ी महिला को होश आया तो  रोती बिलखती महिला किसी तरह अपने घर पहुंची तथा परिजनों को घटना की जानकारी दी. मामले में तुरंत ही दो नामजद तथा पांच अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई, जिसके बाद वरीय अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने तत्काल ही एक आरोपी को पकड़ने में सफलता प्राप्त कर ली है. एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि अन्य आरोपी भी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे. बताया जा रहा है कि घटना के बाद महिला इतने सदमे में है कि वह बार-बार यह कह रही है कि, "हमरा साथ जवन करे के बा कर लिही जा, लेकिन हमरा बबुआ के छोड़ दिही जा.."


















Post a Comment

0 Comments