हथियार के बल पर मोबाइल लूटा, एक गिरफ्तार ..

इसके बाद अपराधी भागने लगे. अपना मोबाइल लुटता देख वह चिल्लाने लगा. इसी बीच इसकी सूचना सड़क पर खड़े लोगो को मिला. सूचना मिलते ही लोगों ने अपराधियों का पीछा किया और बाइक पर पीछे बैठे अपराधी और बाइक से खींच कर पकड़ लिया. 

 

- राजपुर थाना क्षेत्र का है मामला, भागने के क्रम में पकड़ा गया एक अपराधी
- फरार अन्य दो अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही प्रयास

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के कटोरिया-होडरही गांव के बीच धोबी घाट पर एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने गेहूं देकर आ रहे एक युवक को हथियार के बल पर मोबाइल लूट लिया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भागने लगे. इसी बीच घटना की सूचना स्थानीय लोगों को मिली और लोगों ने बाइक से एक अपराधी को पकड़ लिया. वहीं, दो अन्य भागने में सफल रहे. गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने लूटा हुआ मोबाइल बरामद किया है. अपराधी इटाढ़ी थाना क्षेत्र के घेउरिंया गांव का राजेन्द्र मिश्र उर्फ बबुआ है. 

मिली जानकारी के अनुसार होडरही टोला के रहने वाले उपेंद्र राजभर बुधवार की शाम गेंहू पीसने के लिए कटारिया गाँव मे साइकिल से देने गए थे. गेंहू देकर जब वह अपने गांव लौट रहा था. इसी बीच हडरही-कटारिया गांव के बीच धोबी घाट पर एक बाइक पर सवार होकर तीन अपराधी आये और उसे रोककर हथियार के बल पर मोबाइल लूट लिया. इसके बाद अपराधी भागने लगे. अपना मोबाइल लुटता देख वह चिल्लाने लगा. इसी बीच इसकी सूचना सड़क पर खड़े लोगो को मिला. सूचना मिलते ही लोगों ने अपराधियो का पीछा किया और बाइक पर पीछे बैठे अपराधी और बाइक से खींच कर पकड़ लिया. वही अन्य दो आरोपित भागने में सफल रहे. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना राजपुर थाना की पुलिस को दी.  सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर अपराधी को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से लूटा हुआ मोबाइल बरामद हुआ. पूछताछ के दौरान अपराधी ने अपने दोनों साथियों का नाम बताया है. फिलहाल पुलिस उनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. राजपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि लूट कर भाग रहे एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया. लूट का मोबाइल बरामद कर लिया गया है. अन्य दो आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.





















Post a Comment

0 Comments