कोरोना वायरस को भगाने की रेल कर्मियों ने ली शपथ ..

स्टेशन प्रबंधक राजन कुमार के नेतृत्व में गुरुवार को कोरोना को दूर भगाने की शपथ ली गयी. मौके पर कई रेलकर्मी मौजूद रहे. सभी ने यह प्रण लिया कि वह संक्रमण रोधी कार्यों को करते हुए कोरोना को भगाने में अपना योगदान देंगे. 

 

- स्टेशन प्रबंधक राजन कुमार के नेतृत्व में रेलवे स्टेशन पर चलाया गया अभियान
- स्टेशन प्रबंधक ने कहा, सभी सुरक्षात्मक उपायों को अपनाकर भगाए कोरोना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर रेलवे ने संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए विशेष रणनीतियां बनाई है. इसी के अंतर्गत कोरोना को दूर भगाने की शपथ सभी रेल कर्मियों के द्वारा ली जा रही है. स्टेशन प्रबंधक राजन कुमार के नेतृत्व में गुरुवार को कोरोना को दूर भगाने की शपथ ली गयी. मौके पर कई रेलकर्मी मौजूद रहे. सभी ने यह प्रण लिया कि वह संक्रमण रोधी कार्यों को करते हुए कोरोना को भगाने में अपना योगदान देंगे. 


मौके पर साथी रेल कर्मियों को संबोधित करते हुए स्टेशन प्रबंधक ने बताया कि, कोरोना वायरस एक संक्रामक बीमारी है. यह एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में फैलती है. ऐसे में कोरोनावायरस ने के लिए 6 फीट यानी 2 गज की दूरी बनाकर रखनी होगी. इसके अतिरिक्त मास्क, सैनिटाइजर आदि का नियमित रूप से प्रयोग करते रहना होगा. उन्होंने सभी रेल कर्मियों से इस बात की शपथ लेने की अपील करते हुए कहा कि वह कोरोना वायरस को भगाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देंगे. मौके पर ईडीसीसी के जितेंद्र सिंह  समेत तमाम रेल कर्मी मौजूद रहे.


















Post a Comment

0 Comments