वीडियो: डीएम-एसपी की ब्रीफिंग के बाद मतदान केंद्रों को रवाना हुए मतदान कर्मी ..

उन्होंने बताया कि, अर्धसैनिक बल तथा बिहार पुलिस के जवानों की तैनाती भी बूथों पर की गई है. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. उन्होंने बताया कि जिला पदाधिकारी अमन समीर एवं एसपी नीरज कुमार सिंह ने मतदान कर्मियों के साथ एक ब्रीफिंग कर उन्हें कर्तव्य के प्रति जागरूक किया. 




- चुनाव सामग्रियों का किया गया वितरण
- कोरोना से बचाव के साथ ही सुरक्षा के भी हैं व्यापक इंतजाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बुधवार को होने वाले  मतदान के लिए  विभिन्न मतदान केंद्रों पर मतदान कर्मियों को रवाना किया गया. इसके पूर्व डीएम- एसपी ने मतदान कर्मियों के साथ ब्रीफिंग कर उन्हें उनके कर्तव्यों से अवगत कराया. बक्सर के बाजार समिति प्रांगण से  वाहनों पर सवार होकर मतदान कर्मी तथा पुलिस एवं अर्धसैनिक बलों के जवान अपने-अपने मतदान केंद्रों की ओर रवाना हुए. इसके पूर्व मतदान कर्मियों के बीच मतदान सामग्री के रूप में पेपर, लिफाफा, स्याही सहित अन्य कागजातों  का वितरण किया गया. सुबह से लेकर शुरू हुआ वितरण का कार्य देर शाम तक चलता रहा. इसके लिए पूरे दिन गहमागहमी का माहौल रहा. 


अलग-अलग प्रखंड के मतदान कर्मियों को सामग्री देने के लिए अलग-अलग पंडाल बने थे. उन प्रखंडों के अधिकारी और कर्मचारी वितरण  वितरण कार्य कर रहे थे. मीडिया कोषांग के नोडल पदाधिकारी सह सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि सभी विधानसभा क्षेत्र के सभी प्रखंडों के मतदान कर्मियों के बीच सामग्री का वितरण कर दिया गया है. सभी मतदान कर्मी अपने अपने प्रखंडों में जाकर कोविड-19 से बचाव के लिए सुरक्षा किट भी लिया. इसके अतिरिक्त उन्होंने बताया कि, अर्धसैनिक बल तथा बिहार पुलिस के जवानों की तैनाती भी बूथों पर की गई है. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. उन्होंने बताया कि जिला पदाधिकारी अमन समीर एवं एसपी नीरज कुमार सिंह ने मतदान कर्मियों के साथ एक ब्रीफिंग कर उन्हें कर्तव्य के प्रति जागरूक किया. डीपीआरओ ने सभी मतदाताओं से आवश्यक रूप से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की है.
वीडियो: 



















Post a Comment

0 Comments