प्रेमिका को भगाने जा रहा युवक हथियार के साथ गिरफ्तार ..

ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि, उसने जो देसी पिस्तौल ली थी उसमें गोलियां नहीं थी. पुलिस ने उसे सोमवार की शाम थाना क्षेत्र के विश्वनाथ पेट्रोल पंप के समीप वाहन जांच के दौरान पकड़ा. जिसके बाद उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

 

- रोहतास जिले के सूर्यपुरा थाना क्षेत्र का रहने वाला है युवक
- सिकरौल थाना क्षेत्र में वाहन जांच के दौरान गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: हथियार लेकर अपनी प्रेमिका को भगाने जा रहे एक 19 वर्षीय बाइक सवार युवक को सिकरौल थाने की पुलिस ने धर दबोचा. युवक रोहतास जिले के सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के कवई गांव का रहने वाला है. गिरफ्तार युवक ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह सिकरौल थाना क्षेत्र के जितवाडीह गांव में रहने वाली अपनी प्रेमिका को भगाने के लिए जा रहा था. हालांकि, उसने हथियार केवल भय फैलाने के उद्देश्य से लिया था. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि, उसने जो देसी पिस्तौल ली थी उसमें गोलियां नहीं थी. पुलिस ने उसे सोमवार की शाम थाना क्षेत्र के विश्वनाथ पेट्रोल पंप के समीप वाहन जांच के दौरान पकड़ा. जिसके बाद उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष आलोक रंजन ने बताया कि, विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस सतर्क है तथा लगातार वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है. इसी दौरान थाना क्षेत्र के विश्वनाथ पेट्रोल पंप के समीप एक युवक आता दिखाई दिया. पुलिस को देखकर युवक ने भागने का प्रयास किया लेकिन, पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया. तलाशी के क्रम में उसके कमर से एक देसी पिस्तौल बरामद की गई. पकड़े गए युवक ने अपना नाम सन्नी कुमार बताया तथा पता-रोहतास जिले के सूर्यपुरा थाने के कवई गांव बताया. उसने कहा कि, वह जितवाडीह में अपनी प्रेमिका से मिलने जा रहा है. उसने हथियार दहशत फैलाने के उद्देश्य से लिया है. हालांकि, उसने गोलिया नहीं ली थी. माना जा रहा है कि वह अपनी प्रेमिका को भगाने के उद्देश्य से जा रहा था, इसी बीच पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने हथियार और बाइक जब्त को कर लिया है.


















Post a Comment

0 Comments