आवश्यक सूचना: रेलवे ने किया आदेश में संशोधन 21 से 30 नवंबर तक चलेगी पटना-डीडीयू सवारी गाड़ी ..

पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि रेलवे द्वारा कोविड स्पेशल मेमो पैसेंजर ट्रेन का परिचालन 21 से पटना से डीडीयू के बीच शुरू किया गया हैं. उधर बक्सर से वाराणसी जाने वाले दैनिक यात्रियों ने रेलवे की इस पहल पर खुशी जताई है लेकिन, यह भी मांग की है कि रेलवे और भी सवारी गाड़ियों का परिचालन नियमित और वाराणसी तक करें जिससे कि दैनिक यात्रियों को सहूलियत हो.

 





- मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी राकेश कुमार ने जारी किया संशोधित आदेश
- रेल यात्रियों ने नियमित और वाराणसी तक परिचालन किए जाने की रखी मांग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: रेलवे के द्वारा पटना से दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन तक मेमू ट्रेन चलाए जाने के अपने आदेश में संशोधन किया गया है रेलवे के मुताबिक अब 21 नवंबर से 30 नवंबर तक यह ट्रेन चलेगी.


पैसेंजर ट्रेन अप में सुबह 11:50 बजे तथा  डाउन में शाम 3:48 बजे स्थानीय स्टेशन पर पहुचेंगी. पैसेंजर ट्रेन बक्सर, दिलदारनगर, जमानियां, गहमर, भदौरा सहित सभी स्टेशनों पर ठहराव दिया गया हैं. नियमित रूप से यह पैसेंजर ट्रेन 21 से 30 नवंबर तक चलेगी. स्पेशल ट्रेन में यात्रा के लिए 21 नवंबर से टिकट बुकिंग शुरू होगी. कोरोना संक्रमण के बीच इस स्पेशल ट्रेन के परिचालन शुरू होने से किसान, व्यापारियों को बड़ी राहत मिली हैं.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि रेलवे द्वारा कोविड स्पेशल मेमो पैसेंजर ट्रेन का परिचालन 21 से पटना से डीडीयू के बीच शुरू किया गया हैं. उधर बक्सर से वाराणसी जाने वाले दैनिक यात्रियों ने रेलवे की इस पहल पर खुशी जताई है लेकिन, यह भी मांग की है कि रेलवे और भी सवारी गाड़ियों का परिचालन नियमित और वाराणसी तक करें जिससे कि दैनिक यात्रियों को सहूलियत हो. इसके साथ ही रेलवे के द्वारा पटना से वाराणसी और वाराणसी से पुनः पटना के लिए इंटरसिटी एक्सप्रेस भी चलाई जा सकती है.















Post a Comment

0 Comments