अधिवक्ता बबन प्रसाद का निधन, शोक ग्रस्त अधिवक्ता मंगलवार को नहीं करेंगे न्यायिक कार्य ..

जिला अधिवक्ता संघ के सदस्य अधिवक्ता नोटरी बबन प्रसाद का रविवार की देर रात लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है. उनके निधन के बाद उनके अधिवक्ता साथी शोकाकुल हैं. जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष सूबेदार पांडेय ने बताया कि, दिवंगत साथी की आत्मा की शांति की प्रार्थना के साथ एक शोक सभा का आयोजन करने के साथ ही मंगलवार को अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे.

 





- जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष सूबेदार पांडेय ने दी जानकारी
- कहा, मृदुभाषी एवं सरल स्वभाव के व्यक्ति थे बबन प्रसाद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिला अधिवक्ता संघ के सदस्य अधिवक्ता नोटरी बबन प्रसाद का रविवार की देर रात लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है. उनके निधन के बाद उनके अधिवक्ता साथी शोकाकुल हैं. जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष सूबेदार पांडेय ने बताया कि, दिवंगत साथी की आत्मा की शांति की प्रार्थना के साथ एक शोक सभा का आयोजन करने के साथ ही मंगलवार को अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे.



उन्होंने बताया कि,मूल रूप से इटाढ़ी थाना क्षेत्र के निहालपुर पंचायत के मदन डीहरा के निवासी तथा वर्तमान में नया बाज़ार के रहने वाले बबन प्रसाद काफी मिलनसार एवं मृदुभाषी स्वभाव के व्यक्ति थे. उनकी कमी हर अधिवक्ता साथी को खलेगी. उनकी याद में मंगलवार को एक शोक सभा का आयोजन किया जाएगा जिसके बाद पूरे दिन अधिवक्ता न्यायिक कार्यो से विरत रहेंगे.















Post a Comment

0 Comments