पिता की हत्या के बाद पुत्र को भी मिल रही जान से मारने की धमकी ..

उस वक्त जान से मारने की धमकी दी जब वह अपने खेतों पर ध्यान की पकी फसल को देखने के लिए गए थे. उन्होंने कहा कि उन पर जो हत्या का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज किया गया है उसे वापस ले लो अन्यथा अंजाम बुरा होगा. कमलेश ने बताया कि पिछले 9 अगस्त को इन्हीं व्यक्तियों के द्वारा उनके पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी


- एसपी को लिखा पत्र, बताया- पास के गांव में ही छिपे हैं अभियुक्त
- एसपी ने कहा, फ़रार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए किया जा रहा प्रयास 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बगेन गोला थाना क्षेत्र के बड़की धरौली के रहने वाले कमलेश कुमार महतो नामक व्यक्ति ने आरक्षी अधीक्षक नीरज कुमार सिंह को एक पत्र लिखकर बताया है कि, पिछले 9 अगस्त को उनके पिता की हत्या करने वाले नामजद आरोपी पास के ही गांव में छिपकर रह रहे हैं तथा उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. ऐसे में उन्होंने प्राणरक्षार्थ हथियार का लाइसेंस प्रदान करने की गुहार लगाई है.

उनका कहना है कि स्थानीय निवासी शैलेश कुमार सिंह पिता- स्वर्गीय बलदाऊ सिंह, रितिक कुमार पिता राजू सिंह,, तथा उदय सिंह पिता स्वर्गीय बलदाऊ सिंह तथा कुछ अज्ञात लोगों ने उस वक्त जान से मारने की धमकी दी जब वह अपने खेतों पर ध्यान की पकी फसल को देखने के लिए गए थे. उन्होंने कहा कि उन पर जो हत्या का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज किया गया है उसे वापस ले लो अन्यथा अंजाम बुरा होगा. कमलेश ने बताया कि पिछले 9 अगस्त को इन्हीं व्यक्तियों के द्वारा उनके पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी एवं उनके पैर में भी गोली मारी गई थी. मामले को लेकर बगेन गोला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिनमें यह लोग नामजद अभियुक्त भी हैं. पुलिस रिकॉर्ड में भले ही यह लोग फरार चल रहे हो लेकिन यह तीनों व्यक्ति सीमावर्ती गांव रहथुआ में छिप कर रह रहे हैं. ऐसे में उन्होंने आरक्षी अधीक्षक से प्राणरक्षार्थ हथियार का लाइसेंस देने की मांग की है.

मामले में एसपी नीरज कुमार सिंह से बात करने पर उन्होंने बताया कि, अभियुक्तों की संपत्ति की कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की गई है. फरार अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के लिए भी पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.


















Post a Comment

0 Comments