आरपीएफ-जीआरपी चला रहे संयुक्त अभियान, सिकंदराबाद-पटना एक्सप्रेस से शराब बरामद ..

रेलवे सुरक्षा बल तथा राजकीय रेल पुलिस के संयुक्त अभियान में दिलदार नगर रेलवे स्टेशन से बक्सर रेलवे स्टेशन के बीच विभिन्न ट्रेनों में जांच अभियान चलाया गया. इस अभियान के दौरान पुलिस ने विभिन्न बोगियों की सघन तलाशी लेकर शराब तस्करी रोकने का प्रयास किया.



- ट्रेनों में आरपीएफ तथा जीआरपी चला रही है जॉइंट ऑपरेशन
- उत्तर प्रदेश की तरफ से बिहार में जाने वाले विभिन्न ट्रेनों की की जा रही जांच

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रेलवे सुरक्षा बल तथा राजकीय रेल पुलिस के संयुक्त अभियान में दिलदार नगर रेलवे स्टेशन से बक्सर रेलवे स्टेशन के बीच विभिन्न ट्रेनों में जांच अभियान चलाया गया. इस अभियान के दौरान पुलिस ने विभिन्न बोगियों की सघन तलाशी लेकर शराब तस्करी रोकने का प्रयास किया. इस दौरान पुलिस ने डाउन सिकंदराबाद एक्सप्रेस के एस-1 बोगी से लावारिस हालत में अंग्रेजी शराब की खेप बरामद करने में सफलता प्राप्त की.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी ने बताया कि 12791 डाउन सिकंदराबाद-पटना एक्सप्रेस में जांच के दौरान एस-1 बोगी में लावारिस हालत में रखें एक बैग की तलाशी लेने पर अंग्रेजी शराब के 19 टेट्रा पैक बरामद किए गए हालांकि, इस दौरान कोई भी तस्कर पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका. उन्होंने बताया कि, ट्रेन संध्या 5:00 बजे बक्सर रेलवे स्टेशन पहुंची जिसके बाद अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई. उन्होंने बताया कि, आरपीएफ तथा जीआरपी की एक संयुक्त टीम बनाई गई है जो कि लगातार तस्करी रोकने में प्रयासरत है.

पोस्ट प्रभारी ने बताया कि टीम में शामिल आरपीएफ़ के पुलिसकर्मियों में सब इंस्पेक्टर श्याम बिहारी, हेड कांस्टेबल पी.के. सिंह, एस.के. ओझा, प्रेम कुमार, सुनील कुमार शामिल हैं. इसके अतिरिक्त जीआरपी की टीम भी अभियान में उनका सहयोग कर रही है.



















Post a Comment

0 Comments