एक-दो दिन में शुरू होगा बाजार समिति रोड के कालीकरण का कार्य ..

निर्माण के दौरान सड़क को चौड़ा करने के साथ-साथ अंबेडकर चौक से पांडेय पट्टी रेलवे क्रॉसिंग तक नाली निर्माण का कार्य भी किया जा रहा है. हालांकि, इसके बाद नाली का निर्माण नहीं हो सकेगा क्योंकि, योजना में उसका प्रस्ताव नहीं है. उन्होंने बताया कि शुक्रवार अथवा शनिवार से सड़क के कालीकरण का कार्य शुरू कर दिया जाएगा.


- तेजी से चल रहा है सड़क निर्माण का कार्य, 
- पांडेय पट्टी रेलवे क्रॉसिंग तक नाली निर्माण का है प्रस्ताव

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर के अम्बेडकर चौक से बाजार समिति, नया बाजार होते हुए कोचस बक्सर मुख्य मार्ग से जाकर जुड़ने वाली सड़क का निर्माण तेजी से किया जा रहा है. गिट्टी आदि बिछाने का कार्य पूरा कर लिए जाने के पश्चात सड़क के कालीकरण का काम शुरू होने वाला है. संभव है कि शुक्रवार अथवा शनिवार से कालीकरण का कार्य शुरु कर दिया जाए.

जानकारी देते हुए पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता भरत लाल ने बताया कि, सात करोड़ रुपये की लागत से बन रहा यह पथ तेजी से बनाया जा रहा है. निर्माण के दौरान सड़क को चौड़ा करने के साथ-साथ अंबेडकर चौक से पांडेय पट्टी रेलवे क्रॉसिंग तक नाली निर्माण का कार्य भी किया जा रहा है. हालांकि, इसके बाद नाली का निर्माण नहीं हो सकेगा क्योंकि, योजना में उसका प्रस्ताव नहीं है. उन्होंने बताया कि शुक्रवार अथवा शनिवार से सड़क के कालीकरण का कार्य शुरू कर दिया जाएगा.

नाली नहीं बनने के कारण किया जा रहा विरोध:

सड़क निर्माण के दौरान नया बाजार वार्ड संख्या 7 एवं 8 के लोगों तथा वार्ड संख्या 8 की वार्ड पार्षद के द्वारा सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन भी किया गया. मंगलवार को दिन में उन्होंने तकरीबन आधे घंटे तक सड़क जाम कर नाली निर्माण नहीं किए जाने पर विरोध जताया. साथ ही स्थानीय लोगों का हस्ताक्षरित एक पत्र जिला पदाधिकारी को भी सौंपा. उन्होंने स्पष्ट किया कि यदि नाली बनाने का प्रावधान नहीं किया जाएगा तो सड़क निर्माण भी नहीं होने दिया जाएगा.


















Post a Comment

0 Comments